20KG चांदी, 2.5 KG सोना और 45000 रुपये...सुलतानपुर लूटकांड में पुलिस को अब तक ये सब मिला

यूपी तक

ADVERTISEMENT

Sultanpur Robbery Case
Sultanpur Robbery Case
social share
google news

Sultanpur Robbery Update: उत्तर प्रदेश में 28 अगस्त को सुलतानपुर में भरत ज्वेलर्स के यहां डकैती और फिर इस मामले के आरोपी मंगेश यादव के एनकाउंटर ने सूबे में हड़कंप मचा रखा है. विपक्ष इस एनकाउंटर पर सवाल उठा रहा है. वहीं, सपा चीफ अखिलेश यादव लगातार सवाल पूछ रहे हैं कि अगर लूट हुई है तो लूट का माल कहां है? तो आपको बता दें कि आज यानी गुरुवार को उत्तर प्रदेश के डीजीपी प्रशांत कुमार, एडीजी (लॉ एंड ऑर्डर) अमिताभ यश और एडीजी लखनऊ जोन एसबी शिरोडकर ने संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए लूटकांड और एनकाउंटर से जुड़ी जानकारी साझा की. इस दौरान पुलिस ने बताया कि अब तक कितना माल पुलिस ने बरामद किया है. 

अब तक कितना सामान हुआ बरामद?

पुलिस ने अनुसार, अब तक 20 किलो चांदी, 2.5 किलो सोना और 45000 रुपये बरामद कर लिए गए हैं. डीजीपी प्रशांत कुमार ने बताया कि मामले में शत प्रतिशत सोने की बरामदगी हुई है. 

 

 

कौन-कौन आरोपियों की नहीं हुई है गिरफ्तारी?

पुलिस ने बताया कि फुरकान उर्फ गुर्जर, अरबाज, अंकित यादव, अजय उर्फ डीएम यादव और अनुज प्रताप सिंह ऐसे आरोपी हैं, जो अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं. पुलिस ने इन सभी को जल्द से जल्द पकड़ने का दावा किया है. इसके अलावा प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना के दिन एक अज्ञात शख्स भी मौके पर मौजूद था, जिसकी जानकारी अरबाज के पास है. जब अरबाज पकड़ा जाएगा, तभी उस अज्ञात का पता चल सकेगा. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT