कानपुर : हाइवे पर मिली महिला की सिर कटी लाश, तन पर नहीं थे कपड़े, जांच में जुटी पुलिस

सिमर चावला

ADVERTISEMENT

Kanpur News
Kanpur News
social share
google news

Kanpur News : उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां हाइवे पर बुधवार की सुबह एक महिला की सिर कटी लाश अर्धनग्न अवस्था में मिली. हाइवे पर महिला का शव इस हाल में मिलने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया.  घटना की सूचना मिलते ही पुलिस कमिश्नर मौके पर फोर्स के साथ पहुंचे और जांच पड़ताल की. मामले की जांच के लिए फिलहाल टीमों का गठन किया गया है. वहीं फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंचकर सबूतों को जुटाने का काम कर रही है. 

हाइवे पर मिली महिला की लाश

बता दें कि बुधवार सुबह कानपुर दिल्ली हाईवे पर गुजैनी के सामने एक महिला की सिर कटी लाश अर्धनग्न अवस्था में मिली. शव को देखने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया और स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पुलिस अधिकारी पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए. मामले की जानकारी मिलते ही कानपुर पुलिस कमिश्नर भी घटनास्थल पर पहुंचे. 

इस हाल में था शव

वहीं फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंचकर सबूतों को जुटाया. फिलहाल मौके से किसी भी तरीके का कोई भी सामान नहीं मिला है. घटनास्थल पर ना ही महिला का फोन, पहचान पत्र और ना ही  कोई बैग बरामद हुआ है. महिला के किसी भी सामान के घटनास्थल पर ना मिलने से इस बात की आशंका जताई जा रही है कि उसकी हत्या करके शव को यहां फेंका गया है. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इस मामले में ज्यादा जानकारी देते हुए कानपुर के डीसीपी साउथ रविंद्र कुमार ने बताया कि,  पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. शव पर ब्लंट ऑब्जेक्ट के निशान हैं. एक्सीडेंट और हत्या दोनों के पहलू पर जांच की जा रही है. महिला की शिनाख्त के लिए सूचना तंत्र को एक्टिव कर दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार है. जल्द ही इस पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा. 

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT