4-5 निकाह कर सभी को छुपा रखा…अमन बन युवती संग शादी और कांड करने वाले डॉ अबहार की कहानी गजब है

यूपी तक

ADVERTISEMENT

Saharanpur
Saharanpur
social share
google news

UP News: सहारनपुर के देवबंद में रहने वाले एक डॉक्टर अबहार हुसैन को आखिरकार पुलिस ने गिरफ्तार कर ही लिया. काफी दिनों से फरार चल रहे इस डॉक्टर को मुखबिर की सूचना के बाद पुलिस ने दबोच लिया. दरअसल इस शख्स के ऊपर जो आरोप लगे हैं, उसे जानने के बाद एक पल के लिए आप भी सकते में आ जाएंगे. यहां तक की इसकी पहली पत्नी ने भी इसके ऊपर जो आरोप लगाए हैं, वह भी सनसनीखेज है. जानिए ये पूरा मामला

सहारनपुर के देवबंद क्षेत्र के रहने वाला एक डॉक्टर अबहार हुसैन के ऊपर आरोप है कि इसने बंगाल की रहने वाली युवती को अपनी असल पहचान छिपाकर उसके साथ रिश्ता बनाया और शादी की. जब युवती को पता चला कि जिसे वह अमन दीक्षित समझ रही थी, वह अबहार हुसैन है, तो आरोपी ने उसे कमरे में बंद कर दिया और अपने दोस्तों के संग युवती के साथ कई बार गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब डॉ. अबहार हुसैन के ऊपर सनसनीखेज आरोप लगे हैं. इसकी पहली पत्नी जो खुद मुस्लिम समुदाय से आती है, वह भी अबहार के ऊपर चौंकाऊं आरोप लगा चुकी है.

पहली पत्नी भी लगा चुकी है आरोप

डॉ अबहार हुसैन की पहली पत्नी भी आरोप लगा चुकी है कि उसके पति ने कई शादियां कर रखी हैं. इसकी पहली पत्नी का भी कहना था कि इसने करीब 4 से 5 शादियां की हुई हैं और इसने अपनी सभी पत्नियां को छुपा कर अलग-अलग स्थानों पर रखा हुआ है. बता दें कि अब जब एक बार फिर इस शख्स पर युवती ने सनसनीखेज आरोप लगाए हैं, तो एक बार फिर इसकी पहली पत्नी द्वारा लगाए गए आरोप चर्चाओं में आ गए हैं.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

अब बंगाल की रहने वाली पत्नी ने लगाए इस डॉक्टर पर ये आरोप

ताजा मामला 1 जुलाई के दिन सामने आया. बंगाल की एक युवती किसी तरह से इस डॉक्टर के चंगुल से निकली और पुलिस के पास पहुंच गई. उसने पुलिस को बताया कि डां अबहार हुसैन ने खुद को अमन दीक्षित बताकर उसके साथ प्रेम प्रसंग का झूठा नाटक किया और उसके साथ रिश्ता कायम कर उसके साथ शादी कर ली. मगर बाद में पता चला कि जिसे वह अमन समझ रही थीं, उसकी असल पहचान अबहार हुसैन है. 

पीड़िता का कहना था कि जब सारी सच्चाई उसके सामने आ गई है तो अबहार हुसैन ने उसे कमरे में बंद कर दिया और वहां सीसीटीवी कैमरे लगाकर उसकी निगरानी करने लगा. फिर वह अपने दोस्तों के साथ कमरे में आने लगा और उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने लगा.

बता दें कि फिलहाल डॉ अबहार को पुलिस ने दबोच लिया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेज दिया है. फिलहाल ये मामला चर्चाओं में बना हुआ है.

ADVERTISEMENT

( ये खबर हमारे साथ इंटर्न कर रहीं साक्षी वर्मा ने लिखा है)

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT