Bihar Gangster Nilesh Rai Encounter: मुजफ्फरनगर में बिहार का मोस्ट वॉन्टेड बदमाश नीलेश राय ढेर, इसकी क्राइम हिस्ट्री चौंका देगी!

संदीप सैनी

ADVERTISEMENT

nilesh rai encounter
nilesh rai encounter
social share
google news

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई की है. यहां पुलिस ने 2 लाख के इनामी बदमाश नीलेश राय को ढेर कर दिया है. बता दें कि ये इनामी बदमाश बिहार का रहने वाला है.  मिली जानकारी के मुताबिक, कुछ महीने पहले ही गैंगस्टर नीलेश बिहार पुलिस पर फायरिंग करके भागा था.  


बता दें कि पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारा गया इनामी बदमाश नीलेश राय मूल रूप से बिहार का रहने वाला है. उस पर  बिहार सरकार की ओर से 2 लाख की राशि घोषित की गई थी. अधिकारी ने बताया कि उत्तर प्रदेश और बिहार के विशेष कार्य बल (एसटीएफ) की संयुक्त टीम ने बुधवार रात मुजफ्फरनगर के रतनपुरी इलाके में यह कार्रवाई की. पुलिस को देखते ही बदमाश नीलेश ने फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान पुलिस मुठभेड़ में वह मारा गया.


एडीजी लॉ एंड आर्डर अमिताभ यश ने बताया, ''आज यूपी एसटीएफ की नोएडा यूनिट और बिहार एसटीएफ के संयुक्त ऑपरेशन में मुजफ्फरनगर के रतनपुरी थाना क्षेत्र में अपराधियों से मुठभेड़  हो गई. इस मुठभेड़ में बिहार का कुख्यात अपराधी नीलेश राय, जिस पर बिहार सरकार ने 2.25 लाख रुपये का इनाम घोषित किया था. गंभीर रूप से घायल हो गया और बाद में उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया जहां उसकी मौत हो गई." 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस ने कहा कि फिलहाल, मामले में आगे की कानूनी कार्यवाही की जा रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. परिजनों को सूचित कर दिया गया है.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT