सड़क किनारे युवती का उंगली कटा शव मिला…बरेली में मचा हड़कंप, अब तक क्या-क्या पता चला?

कृष्ण गोपाल यादव

ADVERTISEMENT

Bareilly
Bareilly
social share
google news

UP News: उत्तर प्रदेश के बरेली में सड़क किनारे एक युवती का शव मिला है. युवती की हत्या बड़ी निर्ममता से की गई है. युवती की उंगली कटी हुई है और गला रेता हुआ है. युवती रविवार रात से ही गायब थी और परिजन उसे खोज रहे थे. सोमवार सुबह युवती की लाश सड़क किनारे हाफिजगंज क्षेत्र में मिली. फिलहाल पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पीड़ित परिवार की तरफ से हत्या का आरोप दुकानदार मोनू गुप्ता और उसकी पत्नी पर लगाया गया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

मोनू गुप्ता से थी युवती की दोस्ती 

मिली जानकारी के मुताबिक, थाना नवाबगंज क्षेत्र की रहने वाली 23 वर्षीय युवती की दोस्ती दुकान पर काम करने वाले मोनू गुप्ता से 5 साल पहले हुई थी. जब भी युवती मार्केट में आती थी तो वह मोनू से मिलती थी. बताया जा रहा है कि रविवार रात भी युवती अपनी रिश्ते की बहन के साथ मार्केट जा रही थी. बताया जा रहा है कि तभी मोनू गुप्ता अपनी गाड़ी से वहां आ गया और वह युवती को अपने साथ ले गया.
पीड़ित परिवार का आरोप है कि तभी युवकी की हत्या कर दी गई. दरअसल उसके बाद से युवती गायब हो गई और सुबह उसकी लाश हाफिजगंज में सड़क किनारे मिली. पीड़ित परिवार का कहना है कि मोनू गुप्ता की पत्नी ने हत्याकांड को अंजाम दिया है.

शरीर पर कई जगह चोट के निशान

मिली जानकारी के मुताबिक,  युवकी की हत्या धारधार हथियार से की गई है. शरीर पर कई जगह जख्म के निशान हैं. उंगली भी काटी गई है. युवती के कपड़े भी अस्त व्यस्त हालत में मिले हैं. फिलहाल पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आने का इंतजार कर रही है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

फिलहाल पुलिस ने मोनू गुप्ता और उसकी पत्नी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. बताया जा रहा है कि पुलिस को मोनू गुप्ता की पत्नी पर शक है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है और पूछताछ भी की जा रही है.

पुलिस ने ये बताया

इस पूरे मामले पर पुलिस ने बताया,  युवती की लाश मिली थी. हत्या की गई है. पीड़ित परिवार ने मोनू गुप्ता की पत्नी के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. मामले की जांच की जा रही है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार है. मामले का खुलासा किया जाएगा.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT