सहारनपुर : परवेज ने MBA कर खोला ढाबा, फिर करने लगा ऐसा काम...पुलिस भी रह गई हैरान

राहुल कुमार

ADVERTISEMENT

Saharanpur News
Saharanpur News
social share
google news

Saharanpur News : उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है.  यहां पुलिस ने हाल ही में एक बड़े अफीम तस्करी मामले का पर्दाफाश किया है. इस मामले में एक एमबीए पास युवक, परवेज पुत्र सुलेमान को गिरफ्तार किया गया है. परवेज अपने गांव में पहलवान ढाबा नाम से एक होटल चलाता था और वहां से वह ट्रक ड्राइवरों को अवैध रूप से डोडा पोस्त (अफीम) बेचा करता था.

ढाबे की आड़ में नशे का कोरोबार

पुलिस ने परवेज के पास से 60 किलो 450 ग्राम डोडा पोस्त बरामद किया है जो उसने अपने ढाबे के पास छिपा रखा था. पुलिस के अनुसार, परवेज और उसके साथियों ने बरेली से दो क्विंटल डोडा पोस्त मंगवाया था, जिसे उन्होंने 10 बोरियों में भरकर छिपाया था. पुलिस की चेकिंग अभियान के दौरान, परवेज का भाई और उसका साथी स्कॉर्पियो गाड़ी में 7 बोरे लाद चुके थे.

पुलिस ने किया गिरफ्तार

वहीं पुलिस को देख परवेज का भाई और उसका दोस्त मौके से फरार हो गए, लेकिन पुलिस ने परवेज को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया और 3 बोरा डोडा पोस्त बरामद किया. पूछताछ के दौरान परवेज ने बताया कि वह अपने भाई और एक अन्य साथी के साथ मिलकर इस अवैध धंधे को चला रहा था. वह अपने ढाबे पर ट्रक ड्राइवरों को यह नशीला पदार्थ बेचता था. उसका भाई बरेली के एक व्यक्ति से डोडा पोस्त मंगवाता था और इसे ढाबे के पास छिपाकर रखा जाता था, ताकि पुलिस की नजरों से बच सके.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT