प्रेमिका आसमां का गला काट वहशी की तरह हंसते बुलंदशहर के बल्लू उर्फ अदनान की कहानी सिहरा देगी!

मुकुल शर्मा

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

'मोहब्बत में धोखा देने की एक ही सजा है... मौत'... ये कहना है खुद को संजय दत्त का फैन बताने वाले बल्लू उर्फ अदनान का, जिसने अपनी प्रेमिका आसमां  की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी.  उसे शक था कि वह उसे धोखा दे रही है. इस सरफिरे आशिक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह अपना जुर्म साफ-साफ कबूल कर रहा है. किसी सनकी की तरह हंसते अदनान का यह वीडियो आपकी रीढ़ में भी सिहरन पैदा कर देगा. फिलहाल पुलिस ने आरोपी बल्लू को को हिरासत में ले लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

क्या है इस अदनान का पूरा किस्सा, जो खुद को समझता है रीयल लाइफ 'खलनायक'

ये पूरा मामला उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले का है. यहां रहने वाला बल्लू उर्फ अदनान एक शादीशुदा औरत आसमां से प्यार करता था. बल्लू ने उसे मिलने के लिए खीरखानी मोहल्ला स्थित कब्रिस्तान में बुलाया था. आरोप है कि यहां पर युवक ने प्रेमिका की गला रेतकर हत्या कर कर दी. उसके बाद वह मौके से भाग गया. जब कुछ लोगों ने मृतका की बॉडी देखी, तब पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी.


वीडियो हो रहा वायरल

फिलहाल आरोपी अदनान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में आरोपी के चेहरे की बदमाशी ये साफ जाहिर कर रही है कि उसे इस घटना का कोई अफसोस नहीं है. आंख में काजल और लंबे बाल में दिखाई दे रहा आरोपी यह बोलता हुआ नजर आ रहा है कि 'प्यार में धोखा देने की सजा सिर्फ मौत है. इसलिए उसको मार दिया. अगर दोस्त भी धोखा देता तो उसको भी मार देता.' आरोपी ने आगे बताया कि वो संजय दत्त का फैन है और खलनायक फिल्म के किरदार बल्लू से बहुत ज्यादा प्रभावित है. युवक को वीडियो में आगे कहते यह हुए देखा जा सकता है कि अगर उसके परिवार को कोई परेशान करेगा या उनकी तरफ कोई आंख उठएगा तो उसको वो बम से उड़ा देगा. उसने आगे कहा कि 'मेरा एनकाउंटर नहीं होगा. एनकाउंटर तो उनका होता है जो 10 हत्या करते हैं. मैंने तो एक ही की है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस ने क्या कहा? 

सीओ वरुण कुमार ने कहा, 'थाना खुर्जा नगर के मोहल्ला खिरखानी के नजदीक स्थित कब्रिस्तान में एक महिला का मृत अवस्था में शव पाया गया था. इसकी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी. प्रथम द्रष्टया जो तथ्य प्रकाश में आए हैं, आसमां का एक प्रेमी है अदनान, जिसके द्वारा महिला हत्या की गई है. उसे हिरासत में लेकर पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है. हत्या के कारणों की भी गहराई से छानबीन की जा रही है. अग्रिम वैधानिक कार्रवाई पुलिस द्वारा की जाएगी.'

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT