क्या नाम है तेरा? मुस्कुरा कर बोला- बल्लू, संजय दत्त के इस फैन ने काटा प्रेमिका आसमां का गला

मुकुल शर्मा

ADVERTISEMENT

Bulandshahr News
Bulandshahr News
social share
google news

Bulandshahr News: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां एक युवक ने अपनी प्रेमिका की गला रेतकर हत्या कर दी. सामने आई जानकारी के अनुसार, आरोपी युवक को शक था कि उसकी प्रेमिका उसे धोखा दे रही है और किसी और से प्रेम करने लगी है. इसी के चलते उसने धारदार हथियार से प्रेमिका का गाला काट दिया. इस घटना के कुछ घंटों के बाद ही पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया. इसी प्रकरण में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आरोपी युवक अपना गुनाह कबूल करते हुए कई सनसनीखेज बाते करता हुआ दिखाई दे रहा है. 

 

जानिए क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, युवक ने अपनी प्रेमिका को खीरखानी मोहल्ला स्थित कब्रिस्तान में मिलने को बुलाया था. आरोप है कि यहां पर युवक ने प्रेमिका की गला रेतकर हत्या कर कर दी. उसके बाद वह मौके से भाग गया. जब कुछ लोगों ने मृतका की बॉडी देखी, तब पुलिस को सुचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी. मृतका की पहचान आसमां (30) के रूप में हुई है. 
 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मालूम हो कि आरोपी युवक का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह बोलता हुआ नजर आ रहा है कि 'प्यार में धोखा देने की सजा सिर्फ मौत है. इसलिए उसको मार दिया. अगर दोस्त भी धोखा देता तो उसको भी मार देता.' आरोपी ने आगे बताया कि वो संजय दत्त का फैन है और खलनायक फिल्म के किरदार बल्लू से बहुत ज्यादा प्रभवित है. युवक को वीडियो में आगे कहते यह हुए देखा जा सकता है कि अगर उसके परिवार को कोई परेशान करेगा या उनकी तरफ कोई आंख उठएगा तो उसको वो बम से उड़ा देगा. उसने आगे कहा कि 'मेरा एनकाउंटर नहीं होगा. एनकाउंटर तो उनका होता है जो 10 हत्या करते हैं. मैंने तो एक ही की है.' आपको बता दें कि महिला शादीशुदा थी और उसके आरोपी युवक से अवैध सम्बंध थे.  

 

 

पुलिस ने क्या कहा?

सीओ वरुण कुमार ने कहा, 'थाना खुर्जा नगर के मोहल्ला खिरखानी के नजदीक स्थित कब्रिस्तान में एक महिला का मृत अवस्था में शव पाया गया था. इसकी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी. प्रथम द्रष्टया जो तथ्य प्रकाश में आए हैं, आसमां का एक प्रेमी है अदनान, जिसके द्वारा महिला हत्या कारित की गई है. उसे हिरासत में लेकर पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है. हत्या के कारणों की भी गहराई से छानबीन की जा रही है. अग्रिम वैधानिक कार्रवाई पुलिस द्वारा की जाएगी.'

(यूपी Tak के साथ इंटर्नशिप कर रहे अर्पित सिंह ने यह खबर एडिट की है.)

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT