पापा बचाओ… चीखती रही बिटिया और उसे नोचते रहे ये 6 युवक, जौनपुर में हैवानियत का वीडियो वायरल

राजकुमार सिंह

ADVERTISEMENT

जौनपुर में नाबालिग के साथ 6 युवकों की जबर्दस्ती का वीडियो वायरल, लड़की ने बताई खौफनाक कहानी
जौनपुर में नाबालिग के साथ 6 युवकों की जबर्दस्ती का वीडियो वायरल, लड़की ने बताई खौफनाक कहानी
social share
google news

जौनपुर में एक नाबालिग लड़की से जोर-जबर्दस्ती और हैवानियत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक लड़की को कई युवक अपने गिरफ्त में लेने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं. इसके अलावा उसके साथ जबर्दस्ती करने की कोशिश भी की जा रही है. सोशल मीडिया पर वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस ने फौरी तौर पर आरोपी युवकों को हिरासत में ले लिया है. हालांकि पीड़ित परिवार पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप भी लगा रहा है.

ये मामला मछलीशहर थाने का बताया जा रहा है. पीड़ित नाबालिग लड़की का आरोप है कि पुलिस ने केस तो लिख लिया है, लेकिन कार्रवाई नहीं की जा रही हैं. पीड़िता की मां ने बताया कि उनका परिवार 14 अगस्त की रात को सोया हुआ था, तो कुछ दबंग किस्म के लोग उनकी बेटी को उठा ले गए. पीड़िता की मां यह आशंका जाहिर कर रही हैं कि उनको लोगों को कुछ नशीली चीजें दे दी गईं, जिससे उन्हें तुरंत वारदात का अंदाजा नहीं लगा.

पापा बचाओ चीखती नजर आ रही नाबालिग

नाबालिग लड़की के साथ दरिदंगी का यह वीडियो योगी सरकार में महिलाओं और बेटियों की सुरक्षा के दावों की पोल खोल रहा है. इस वीडियो में नाबालिग अपनी रक्षा के लिए पिता को गुहार लगाती देखी जा रही है. पीड़िता की मां ने बताया कि बिटिया की आवाज सुनकर गांव के एक दूसरे शख्स ने जब शोर मचाया, तो आरोपी युवक भाग खड़े हुए.

पुलिस ने क्या बताया?

इस मामले में अब जौनपुर पुलिस का पक्ष भी सामने आ गया है. जौनपुर ग्रामीण के अपर पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह ने बताया, ’14 अगस्त की रात में लड़की के साथ गांव के ही कुछ लड़कों द्वारा गाली-गलौज और छेड़खानी की घटना की गई थी. इस प्रकरण में कुल 6 अभियुक्त नामजद थे. सभी 6 अभियुक्तों की गिरफ्तारी कर ली गई है. अब साक्ष्य संकलन और विधिक कार्रवाई की जा रही है.’

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT