पापा.. मेरी क्या ख़ता थी: डेढ़ साल की मासूम बच्ची की पिता ने की बेरहमी से हत्या, सिर्फ ये थी वजह

रंजय सिंह

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने सभी को हिला दिया है. दरअसल यहां पति-पत्नी के बीच लड़ाई हुई. मगर इस लड़ाई की कीमत डेढ साल की मासूम बच्ची को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. पिता ने ही अपनी मासूम बच्ची को डंडे से पीट-पीटकर मार डाला.

बच्ची की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है. बच्ची की मौत से परिवार भी बिखर गया. अब पत्नी ने पति पर बेटी की हत्या का केस दर्ज करवाया है. पुलिस ने पत्नी की शिकायत पर आरोपी पति राजीव को गिरफ्तार कर लिया है.

पत्नी से हो गया था पति का विवाद

दरअसल ये पूरा मामला कानपुर में सेन पश्चिम पारा इलाके के तुलसीयापुर गांव से सामने आया है. यहां राजीव नाम का शख्स अपनी पत्नी नेहा और दो बच्चों के साथ रहता है. गुरुवार रात को राजीव का अपनी पत्नी नेहा से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इस विवाद के दौरान पत्नी ने पति को धक्का दे दिया. इस बात से पति राजीव इतना नाराज हुआ कि उसने डंडा उठाकर अपनी डेढ़ साल की बच्ची को मारना शुरू कर दिया. आरोप है कि डंडों से मारने के बाद उसने अपनी ही बच्ची का गला दबा दिया, जिससे बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई. 

गांव वालों ने पेड़ से बांधा

बता दें कि अपनी ही बच्ची की हत्या करने के बाद आरोपी पिता राजीव घर के बाहर जाकर बैठ गया. परिजनों ने बच्ची की हत्या की खबर पुलिस को दी. पुलिस को आते देख आरोपी पिता भागने की कोशिश करने लगा. मगर गांव वालों ने उसे पकड़ लिया और पेड़ से बांध दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में लिया.  

ADVERTISEMENT

पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. सबसे ज्यादा हैरानी इस बात की है कि आरोपी पिता को अपनी बच्ची की हत्या करने का कोई अफसोस नहीं है. आरोपी पिता का कहना है कि जब मुझे मारा पीटा जा रहा है तो क्या करूं. 

पुलिस ने ये सब बताया

इस पूरे मामले पर एसीपी अशोक शुक्ला ने बताया, “पिता ने बहुत ही दर्दनाक कांड को अंजाम दिया है. उसने अपनी ही मासूम बच्ची की हत्या कर दी. इस मामले में केस दर्ज किया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.”

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT