नेपाल घुमने गई यूपी की सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर को अपने साथ होटल ले गए अफरोज और शाहरुख, फिर कर दिया ये बड़ा कांड

अमितेश त्रिपाठी

ADVERTISEMENT

  maharajganj social-media-influencer
maharajganj social-media-influencer
social share
google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले की उभरती हुई सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर के साथ नेपाल के एक होटल में गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है. सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने पुलिस को दी गई तहरीर में आरोप लगाया है कि महराजगंज जिले के तीन युवक, गोरखपुर जिले का एक युवक, और नेपाल के दो युवकों ने होटल में न केवल उसके साथ मारपीट की बल्कि सामूहिक दुष्कर्म भी किया. पीड़िता नेपाल घूमने गई थी और भैरहवा के एक होटल में आरोपियों ने उसके साथ जबरन गैंगरेप करना शुरू कर दिया. विरोध करने पर उसे मारा-पीटा गया. सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर की चीखपुकार सुनकर होटल संचालक ने नेपाल पुलिस को सूचना दी. 

पुलिस ने जांच के बाद भारतीय सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर की तहरीर के आधार पर 4 भारतीय और 2 नेपाली युवकों समेत कुल 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को जेल भेज दिया.

क्लब और कैसीनो के बाद होटल में गई थी युवती

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर युवती नेपाल भ्रमण के दौरान भैरहवा के क्लब और कैसीनो में घूमने के बाद होटल में गई थी, जहां उसके साथ 4 भारतीय युवक थे. बताया जा रहा है कि होटल में दो नेपाली युवक भी शामिल हो गए और उसके साथ जबरन दुष्कर्म करने लगे. विरोध करने पर युवती को मारा-पीटा गया. होटल संचालक ने तत्काल नेपाल पुलिस को फोन कर दिया, जिसके बाद 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

गिरफ्तार हुए आरोपी

वहीं इस मामले में डीएसपी भैरहवा मनोहर श्रेष्ठ ने बताया कि, 'भारतीय युवती के साथ गैंगरेप के आरोप में छह युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया है. इनमें से तीन युवक अफरोज (36), सालू खान (27), और अतर रजा (31) महराजगंज जिले के रहने वाले हैं, जबकि चौथा युवक बदलू खान (27) गोरखपुर का निवासी है. इसके अलावा नेपाल के ओम सतिया गांव पालिका चार के निवासी शाहरुख तेली (32) और अकबर खान (25) के खिलाफ भी केस दर्ज है. केस की जांच के लिए आरोपियों को सात दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया है और कार्रवाई शुरू कर दिया गया है.'

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT