महराजगंज : शादीशुदा महिला को दिखाई उसकी अश्लील तस्वीर फिर किया ब्लैकमेल, 15 दिन तक होटल में किया रेप

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले से सेक्सटॉर्शन का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. कुशीनगर जिले की रहने वाली एक शादीशुदा युवती, महराजगंज कोतवाली थाना क्षेत्र के एक गांव में अपने मामा के घर आई हुई थी और वहां उसके साथ एक हैरान कर देने वाली घटना घटी. मामा के घर युवती से जानने वाले युवक ने अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी और फिर  कानपुर ले जाकर 15 दिनों तक होटल में दुष्कर्म किया.

शादीशुदा महिला को ब्लैकमेल कर 15 दिन तक होटल में किया रेप

पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह कुशीनगर जिले के अहिरौली क्षेत्र की रहने वाली है. युवती का पति विदेश में रोजगार करता है. वह 10 जुलाई को महराजगंज स्थित अपने मामा के घर आई थी. 2 सितंबर को दोपहर में उसके मायके के बगल के गांव का एक युवक उसके मामा के घर के पास पहुंचा और फोन कर उसे बाहर बुलाया. जब युवती बाहर आई, तो युवक ने अपने मोबाइल में पीड़िता का अश्लील फोटो दिखाकर शारीरिक संबंध के लिए दबाव बनाने लगा और फोटो ससुराल वालों को भेजने की धमकी दे डाली.

डर के मारे युवती युवक के साथ कानपुर चली गई, जहां उसने पहले से ही गलत नीयत से एक कमरा बुक कर रखा था और 15 दिनों तक दुष्कर्म किया. 17 सितंबर को युवक उसे गोरखपुर लाया, जहां पहले से युवक के माता-पिता गाड़ी लेकर पहुंचे थे. गाड़ी में बिठाकर युवक की मां अपने मायके पिपराइच क्षेत्र में युवती को लेकर चली गई और शादी करने का दबाव बनाने लगी. मना करने पर महराजगंज थाना कोतवाली अंतर्गत चौकी कलक्ट्रेट लाया गया जहां युवती के मामा और मां को बुलाया गया और घर भेज दिया गया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

महराजगंज पुलिस अधीक्षक सोमेंद्र मीना ने बताया कि, 'तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. युवती के बयान के अनुसार अभियुक्त के खिलाफ कानूनी कारवाई की जाएगी.  पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया है और उचित कार्रवाई कर रही है.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT