शाहजहांपुर : आपसी विवाद में दबंगों ने थाने के गेट पर ही कर दी फायरिंग, पुलिसवाले खड़े देखते रहे

विनय पांडेय

ADVERTISEMENT

Shahjahanpur News
Shahjahanpur News
social share
google news

Shahjahanpur News : उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एक गंभीर विवाद ने लोगों का ध्यान खींचा है. यह मामला तब तूल पकड़ गया जब वार्ता के बाद थाने से बाहर आते ही दो पक्षों के बीच एक बार फिर झगड़ा शुरू हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने दूसरे पर फायरिंग कर दी. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है, जिसमें देखा जा सकता है कि थाने के गेट पर दबंग असलहा लहरा रहे हैं. पुलिस तमाशबीन बनी खड़ी रहती है, जिससे इलाके में अफरातफरी मच गई.

थाने के सामने कर दी फायरिंग

पुलिस के अनुसार, दो पक्षों के बीच 1 लाख रुपये के लेनदेन का विवाद था. दोनों पक्षों को वार्ता के लिए थाने पर बुलाया गया था, लेकिन वार्ता के बाद जाते समय गेट के पास फिर से विवाद हो गया. इस बीच एक पक्ष ने हवाई फायरिंग कर दी. पुलिस ने 6 नामजद लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है और उनकी गिरफ्तारी के लिए दो टीमें बना दी हैं.

घटना का वीडियो भी आया सामने

मदनापुर थाने के गेट पर घटित इस घटना में हरसिमरन सिंह और सत्येंद्र सिंह, दोनों आपस में सगे साले और बहनोई हैं, के बीच एक लाख रुपयों के लेनदेन को लेकर विवाद था. वीडियो के वायरल होने के बाद, मामले में एसपी सिटी संजय कुमार ने कहा कि उचित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और गिरफ्तारी के लिए प्रयास तेज कर दिए गए हैं. फिलहाल, पुलिस मामले की जाँच कर रही है और आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास तेजी से कर रही है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT