संभल : रेप पीड़िता लड़की की बीच सड़क पर गोली मारकर हुई थी हत्या, अब पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

अभिनव माथुर

ADVERTISEMENT

Sambhal News
Sambhal News
social share
google news

Sambhal News : उत्तर प्रदेश के संभल में चार दिन पहले हुई रेप पीड़िता की हत्या की गुत्थी को संभल पुलिस ने सुलझा लिया है. शुरुआत में ऐसा माना जा रहा था कि हत्या के पीछे दुष्कर्म के आरोपी हैं, लेकिन जांच में चौकाने वाले खुलासे हुए हैं. संभल पुलिस ने खुलासा किया है कि, पीड़िता की हत्या के आरोपी कोई और नहीं बल्कि उसके दो सगे भाई और मां सहित चार लोग ही निकले. 

पुलिस ने किया खुलासा

पुलिस ने वारदात में शामिल मृतका के दो सगे भाई और मां को गिरफ्तार कर लिया है. संभल एसपी विश्नोई ने बताया कि, मंगलवार रात को जब पीड़िता घर जा रही थी, तब उसके बड़े भाई ने ही उसे गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि बहन के गलत चाल चलन के कारण उन्होंने सोची-समझी साजिश के तहत उसकी हत्या कर दी.

परिवार ने ही की थी हत्या

पुलिस को दी गई जानकारी के आधार पर आरोपियों ने पीड़िता पर गलत आरोप भी लगाए. पुलिस ने आरोपी भाइयों और मां की निशानदेही पर हत्या के लिए इस्तेमाल की गई कंट्री मेड पिस्टल और कारतूस भी बरामद कर ली है. पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया की युवती पहले एक युवक के साथ चली गई थी और काफी बदनामी हुई थी. अब एक और लड़के के प्रेम प्रसंग में पड़ गयी थी. जिससे समाज में हमारी बदनामी हो रही थी. इसीलिए हमने अपनी बहन को मार कर युवक को फंसाने की साजिश रची थी. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बता दें कि दो दिन पहले यानी युवती की उस गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जब वह रात में मोटरसाइकिल पर अपनी मां और भाई के साथ घर आ रही थी. युवती के परिवार ने हत्या का आरोप रेप के आरोपी पर लगाया था. लेकिन अब इस मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. 

दुष्कर्म पीड़िता की हत्या के बाद उसके भाई ने दुष्कर्म के आरोपियों को फिर से फंसाने के लिए हत्या का आरोप उन पर मढ़ दिया. कैला देवी थाना क्षेत्र के भमोरी पट्टी गांव में बुधवार रात को यह हत्या हुई थी. एसपी विश्नोई ने कहा कि, 'इस घिनौने अपराध की सही सच्चाई सामने लाने में पुलिस ने कड़ी मेहनत की है और पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए हरसंभव प्रयास किया जाएगा. पुलिस वारदात के सभी पहलुओं की बारीकी से जांच कर रही है.'

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT