कब्र से गायब शव और आसपास बिखरा मिला तंत्र-मंत्र का सामान, लाश को इस हाल में देख लोगों के उड़ गए होश

संजीव शर्मा

ADVERTISEMENT

Bijnor News
Bijnor News
social share
google news

Bijnor News : बिजनौर जिले के ग्राम खारी में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. दो महीने पहले गुजर चुके कारी सैफूर रहमान, जो गांव की मस्जिद में नमाज पढ़ाने का काम करते थे, की कब्र खुदी पाई गई है. सोमवार सुबह 5:00 बजे जब गांव के लोग नमाज पढ़ने के लिए मस्जिद जा रहे थे, तब उन्होंने देखा कि कारी साहब की कब्र खुदी हुई है. कब्र के पास पहुंचने पर उन्होंने पाया कि लाश का आ गायब था और आसपास तंत्र क्रिया के सामान जैसे अगरबत्ती और रुमाल फैले हुए थे. 

 पुलिस ने शुरु की जांच

स्थानीय लोगों ने तुरंत इस घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलते ही हलदौर थाना प्रभारी और एसपी सिटी संजीव बाजपेई मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया. ग्रामीणों से बातचीत के दौरान उन्होंने पूरी घटना को समझने की कोशिश की. पुलिस ने घटना की गंभीरता को देखते हुए तुरंत कई टीमों का गठन किया और सड़क किनारे लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच शुरू कर दी.

वहीं इस घटना के बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए एसपी सिटी संजीव वाजपेई ने बताया कि, '25 जुलाई को कारी सैफूर रहमान की मौत हो गई थी और उन्हें गांव के पास की कब्रिस्तान में दफना दिया गया था. रात में किसी ने कब्र खोदकर लाश से छेड़छाड़ की है. उन्होंने आश्वासन दिया है कि पुलिस की टीमें जल्दी ही इस मामले का खुलासा कर देंगी. फिलहाल, परिजनों की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया गया है.'

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इस घटना ने पूरे गांव को सदमे में डाल दिया है और सभी लोग जल्द से जल्द दोषियों को पकड़ने की मांग कर रहे हैं. पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई की है उम्मीद किया जा रहा है कि पूरा मामला जल्द ही उजागर किया जाएगा. 

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT