एक ने बाल खींचे और दूसरे ने गोली मारी! संभल में रेप आरोपियों ने रेप पीड़ित लड़की को बीच सड़क मार डाला

अभिनव माथुर

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Sambhal Crime News: उत्तर प्रदेश के संभल जिले से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक गांव में रेप पीड़िता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. पीड़िता के परिवार का आरोप है कि हत्या उन्होंने ही की है जिन्होंने लड़की के साथ दुष्कर्म किया था. यह घटना उस वक्त हुई जब रेप पीड़िता अपने भाई और मां के साथ बाइक से अपने गांव जा रही थी. आरोप है कि तभी गांव के ही दो युवकों ने बीच सड़क पर बाइक रोकर पीड़िता की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना की जानकारी मिलते ही कैलादेवी थाना पुलिस और सीओ घटनास्थल पर पहुंचे. यहां पुलिस ने मृतका के भाई और मां से घटना की जानकारी ली. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

बीच सड़क पीड़िता को मार दी गई गोली

इस घटना को अंजाम तब दिया गया जब रेप पीड़िता देर रात गाजियाबाद से वापस अपने घर जा रही थी. दरअसल, युवती अपनी मां के साथ संभल में बस से उतरकर अपने भाई के साथ बाइक से गांव की तरफ जा रही थी. जैसे ही बाइक सवार तीनों लोग गांव के पास पहुंचे तभी दो बदमाशों ने तीनों को रोक लिया. आरोप है कि इसके बाद एक बदमाश ने पीड़िता के बाल पकड़ कर खींचे और दूसरे बदमाश ने ताबड़तोड़ गोली बरसाकर युवती की हत्या कर दी. फिर आरोपी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए. 

घटना की जानकारी मिलने के बाद कैलादेवी थाना पुलिस और सीओ घटनास्थल पर पहुंचे और मृतका के भाई और मां से घटना की जानकारी ली. इसके बाद पुलिस ने मृतका के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मृतका के भाई की तहरीर के आधार पर गांव के ही रहने वाले रेप के 2 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

 

 

पुलिस ने क्या बताया?

इस मामले की जानकारी देते हुए एएसपी श्रीशचंद्र ने बताया कि 'मृतका के भाई ने शिकायत करते हुए बताया है कि वह, उनकी मां और बहन बाइक पर सवार होकर अपने गांव की तरफ जा रहे थे. इसी दौरान दो लोगों के द्वारा उनकी बहन पर हमला किया गया. इस दौरान उनकी बहन की मौके पर ही मौत हो गई. इस मामले में दो आरोपियों के केस दर्ज किया गया है.'

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT