सहारनपुर : 6 साथियों के साथ घर में घुसकर नाबालिग लड़कियों से छेड़छाड़ कर रहा था BJP नेता, गांव वालों ने सिखाया सबक

राहुल कुमार

ADVERTISEMENT

 Saharanpur News
Saharanpur News
social share
google news

Saharanpur News :  उत्तर प्रदेश के सहरानपुर में एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां भाजपा नेता सहित सात लोगों ने घर में घुस कर दो नाबालिग लड़कियों से छेड़छाड़ और उनका अपहरण करने की कोशिश की. वहीं लड़कियों के शोर मचाने पर ग्रामीणों ने युवकों को पकड़ लिया और उनकी जमकर धुनाई कर दी. इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी और आरोपियों को पुलिस के हवाले कर दिया. 

नशे की हालत में लड़कियों से छेड़छाड़

घटना तब घटित हुई जब सातों आरोपी एक कार में सवार होकर मिरगपुर गांव पहुंचे. उन्होंने शराब पी रखी थी और उनके व्यवहार से नशे में होने का पता चल रहा था.  गांव में एक घर में घुसने के बाद, उन्होंने दो नाबालिग लड़कियों के साथ मारपीट और छेड़छाड़ करने की कोशिश की, लेकिन ग्रामीणों के हस्तक्षेप के कारण यह प्रयास नाकाम रहा.  ग्रामीणों का कहना है कि उनका गांव एक सात्विक गांव है और वहां किसी भी प्रकार का नशा नहीं किया जाता. इस घटना से गांव में भारी आक्रोश फैल गया. आरोपियों को पकड़ने के बाद ग्रामीणों ने उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया.  पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरंत कार्रवाई की और छेड़छाड़ तथा पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया. 

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

वहीं इस मामले पर सहारनपुर के एसपी देहात सागर जैन ने बतायाकि, 'एक गाड़ी में सात युवक मीरगपुर पहुंचे और वहां के घर में घुसकर दो नाबालिग बच्चियों से मारपीट और छेड़छाड़ की कोशिश की. थाना देवबंद में मुकदमा पंजीकृत किया गया है और पुलिस ने सातों व्यक्तियों को हिरासत में लिया है. न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है और पीड़िता का मेडिकल कराया गया है. पुलिस जांच के अनुसार, सातों आरोपी सहारनपुर के हैं और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई जारी है.'

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस के पूछताछ में ये भी जानकारी निकलकर सामने आई है कि, सातों आरोपियों में से एक व्यक्ति सभी को अपने साथा वहां लेकर आया था. उस व्यक्ति का अपने बहनोई से कुछ विवाद था और उसी से बातचीत के लिए आरोपी मिरगपुर गांव आया था. घर पर उन्हें दो नाबालिग लड़कियां मिली, जिनके साथ उन्होंने मारपीट और छेड़खानी की.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT