लखनऊ में विधायक निवास परिसर में मिला युवक का शव, कलाई-कोहनी और कंधे पर चोट के कई निशान

संतोष शर्मा

ADVERTISEMENT

Lucknow News
Lucknow News
social share
google news

Lucknow News : राजधानी लखनऊ में बर्लिंगटन चौराहे के पास विधायक निवास ओसीआर बिल्डिंग परिसर में एक अज्ञात युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया है. पुलिस शव की शिनाख्त में जुटी हुई है और घटना के पीछे के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है. 

विधायक निवास में मिली युवक की लाश

इस मामले में  डीसीपी सेंट्रल रवीना त्यागी ने बताया कि,  'अभी तक युवक की पहचान नहीं हो पाई है. उसके हाथ, कलाई, कोहनी और कंधे पर चोट के निशान पाए गए हैं, जिससे घटना के हादसे या हत्या का अंदेशा जताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस सभी संभावित बिंदुओं पर जांच कर रही है. मृतक के शरीर पर टी-शर्ट और बरमूडा पहने होने की पुष्टि की गई है.' घटना स्थल के सीसीटीवी फुटेज में युवक सीढ़ियों के पास जाता हुआ दिखाई दे रहा है, लेकिन वापस नहीं आता. इससे संकेत मिल रहा है कि घटना सीढ़ियों के पास ही घटी हो सकती है.

पुलिस हर एंगल से कर रही जांच

एक समय पर ओसीआर बिल्डिंग को 'डेथ टावर' और 'सुसाइड टावर' के नाम से भी जाना जाता था. यहाँ आए दिन लोग आत्महत्या करने आते थे. हालाँकि, सीढ़ियों पर स्टील का जाल लगा दिए जाने के बाद ऐसी घटनाओं में कमी आई है. हुसैनगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत विधायक निवास में हुई इस घटना ने सभी को चौंका कर रख दिया है, पुलिस हर पहलू से मामले की जांच कर रही है और जल्द ही युवक की पहचान करने और घटना के सही कारणों का पता लगाने की योजना बना रही है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT