महोबा : सड़क हादसे में घायल पड़े BJP नेता को पुलिस वालों ने अस्पताल तो पहुंचाया पर रास्ते में कर दिया बड़ा कांड

यूपी तक

ADVERTISEMENT

Mahoba News
Mahoba News
social share
google news

Mahoba News : उत्तर प्रदेश के महोबा में एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां सड़क हादसे में घायल बीजेपी नेता को अस्पताल ले जाते वक्त यूपी पुलिस के दो सिपाहियों ने लूटपाट की. बता दें कि बीजेपी नेता सचिन पाठक की सड़क हादसे में घायल होने के बाद अस्पताल में इलाज के दौरान मृत्यु हो गई. जब उन्हें अस्पताल लाया गया था, उस समय उनकी चार सोने की अंगूठियां, चेन और दो मोबाइल गायब हो चुके थे. परिवार वालों ने लूट और हत्या की आशंका जताई थी. अब इस मामले में बड़ा खुलासा हुआ है.

 महोबा रोड पर खून से लथपथ पड़े बीजेपी नेता सचिन पाठक से पीआरवी वाहन के सिपाही नीलकमल ने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर लूटपाट की थी. सिपाही की इस अमानवीय करतूत से हर कोई हैरत में है.

परिवार ने लूट और हत्या की जताई थी आशंका

अस्पताल में इलाज के दौरान बीजेपी नेता सचिन पाठक की मौत हो गई थी. परिवार ने लूट और हत्या की आशंका जताई थी. इस पर एसपी पलाश बंसल ने मामले के खुलासे के लिए चार टीमों का गठन किया था. मामले की छानबीन के बाद पुलिस ने पीआरवी वाहन के सिपाही नीलकमल सहित उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपियों के पास से लूट का सारा सामान भी पुलिस ने बरामद किया है. सभी आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर तीनों के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जा रही है. यह घटना चरखारी कोतवाली क्षेत्र के महोबा रोड की है. बताया जाता है कि इसी रोड पर बीजेपी नेता दुर्घटना में घायल होकर पड़े हुए थे.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इस घटना ने महोबा जिले को सकते में डाल दिया है तथा पुलिस प्रशासन की अमानवीयता पर सवाल उठाए हैं. पुलिस की तत्परता और जांच के बाद आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, लेकिन इस मामले ने पुलिस की साख पर बड़े सवाल खड़े कर दिए हैं.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT