यूपी में BJP MLA के मामा की ही हुई हत्या…बुजुर्ग सतपाल खड़गवंशी मर्डर केस से दहल गया अमरोहा

बीएस आर्य

ADVERTISEMENT

Amroha
Amroha
social share
google news

UP News: उत्तर प्रदेश के अमरोहा से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां भाजपा विधायक के मामा को अज्ञात बदमाशों ने सोते वक्त गोली मार दी. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए. परिजन फौरन बुजुर्ग को इलाज के लिए अस्पताल ले गए. मगर इलाज के दौरान बुजुर्ग की मौत हो गई.

बुजुर्ग की हत्या से घर में कोहराम मच गया है. मामले की गंभीरता को देखते हुए कई थानों की फोर्स मौके पर तैनात कर दी गई है. पुलिस पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. भाजपा विधायक के मामा को गोली लगने की घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल बन गया है.

विधायक महेंद्र सिंह खड़गवंशी के मामा को मारी गई गोली

ये पूरा मामला हसनपुर कोतवाली इलाके के घनसूर पुर गांव से सामने आई है. यहां हसनपुर विधानसभा से भाजपा विधायक महेंद्र सिंह खडगवंशी के मामा की हत्या कर दी गई है. यहां 70 वर्षीय सतपाल खड़गवंशी का परिवार रहता है. सत्यपाल के तीन बेटे और दो बेटियां हैं. बेटे किसानी का कार्य करते हैं. सत्यपाल बीती रात अपने घर के पास बने घेर में पशु शाला में सोए हुए थे. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

यहां अज्ञात बदमाशों ने सतपाल को जगाया और उन्हें सीने में गोली मार दी. घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. इलाज के दौरान बुजुर्ग की मौत हो गई. भाजपा विधायक के मामा की हत्या की खबर क्षेत्र में पलभर में ही फैल गई और मौके पर भारी संख्या में भीड़ जमा हो गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT