अंकिता यादव की थी नवंबर में शादी, इस प्रिंस की वजह से उठ गई उसकी अर्थी, वजह जान चौंक जाएंगे

रवि गुप्ता

ADVERTISEMENT

Gorakhpur
Gorakhpur
social share
google news

UP News: बुधवार की सुबह 20 साल की अंकिता यादव को तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया था. मौके पर ही अंकिता की मौत हो गई थी. अंकिता ग्रेजुएशन की छात्रा थी और नवंबर में उसकी शादी थी. पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तो पुलिस भी सन्न रह गई. दरअसल अंकिता को सोच-समझकर मारा गया था और कार से कुचला गया था. इसके बाद इस घटना को हादसा दिखाने की कोशिश की गई थी.

बता दें कि एकतरफा प्यार में अंकिता की जान उसके ही प्रेमी ने ले ली थी. सिरफिरे आशिक प्रिंस यादव अंकिता से प्यार करता था और शादी करना चाहता था. अंकिता शादी के लिए मना करती थी. अंकिता की इसी नवंबर में शादी थी. ऐसे में प्रिंस ने अंकिता को मौत के घाट ही उतार दिया और खुद भी घायल हो गया.

तेज रफ्तार कार से प्रेमिका को कुचला

दपअसल ये पूरा मामला गीडा थाना क्षेत्र के बरहुआ क्षेत्र से सामने आया है. यहां गीडा में सड़क किनारे अंकिता यादव सुबह ऑटो का इंतजार कर रही थी. इसी दौरान सहजनवां से गोरखपुर की ओर आ रही तेज रफ्तार कार ने अंकिता को कुचल दिया और कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई. कार ड्राइवर की पहचान कुशीनगर जिले के हाटा थाना क्षेत्र के गणेशपुर गांव के निवासी प्रिंस यादव के रूप में हुई.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

स्थानीय लोगों ने ड्राइवर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. अंकिता की मौके पर ही मौत हो गई थी. हादसा इतना तेज था कि कार के परखच्चे उड़ गए थे. इस हादसे में आरोपी प्रिंस यादव भी घायल हो गया था. पुलिस ने आरोपी को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा, जहां उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. जांच में सामने आ गया कि प्रिंस यादव अंकिता का प्रेमी था और उसने साजिश के साथ इस कांड को अंजाम दिया था.

परिवार में मचा कोहराम

अंकिता की मौत से परिवार का रोते-रोते बुरा हाल है. पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है. जिस बेटी की शादी की तैयारियां चल रही थी, अब उसकी अर्थी उठी है. जिस बेटी की विदाई होनी थी, अब वो बेटी हमेशा के लिए दुनिया से विदा हो गई है. सिर्फ परिवार ही नहीं बल्कि आस-पास के लोग भी इस घटना से सहम गए हैं.

ADVERTISEMENT

पुलिस ने ये बताया

इस पूरे मामले पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डां. गौरव ग्रोवर ने बताया,  शव का पोस्टमॉर्टम करवाया गया है. परिजनों ने केस दर्ज करवाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT