नोएडा: क्रिकेट खेलते समय नो बॉल को लेकर हो गया झगड़ा, तीन दोस्तों ने मिलकर की युवक की हत्या

अरुण त्यागी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : ग्रेटर नोएडा में क्रिकेट मैच के दौरान हुए युवक के हत्या के मामले में ग्रेटर नोएडा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए हत्या करने वाले सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने हत्या की वजह का खुलासा किया है. फिलहाल पुलिस ने सभी हत्या आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

क्रिकेट मैच और मर्डर

दरअसल, बिसरख थाना क्षेत्र के चिपियाना बुजुर्ग में साइ उपवन कॉलोनी के पास रविवार को कुछ युवक मैच क्रिकेट मैच खेल रहे थे. यह सभी लोग एक ही कॉलोनी के थे और आपस में एक दूसरे को जानते थे. हिमांशु और सुमित व अन्य युवकों में क्रिकेट खेलने के दौरान ही कुछ विवाद हो गया. यह विवाद इतना बढ़ गया कि हिमांशु व अन्य लड़को ने मिलकर सुमित को पीटना शुरू कर दिया. सुमित उन लोगों से जान बचाकर भागने लगा. वह लोग सुमित का पीछा करने लगे और सुमित को दोबारा पकड़ के पीटा और उसके सिर में ईंट से हमला कर दिया. इसके बाद सुमित नाले में जा गिरा और उसकी मौत हो गई. जिसके बाद सभी मौके से फरार हो गए.

सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सुमित के शव को बाहर निकाल कर उसके परिजनों को इसकी जानकारी दी. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बिसरख पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर नामजद  मुकदमा दर्ज कर लिया था. अब पुलिस ने इस मामले में सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया हैं.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

कातिलों ने बताया क्यों की सुमित की हत्या

पुलिस ने 18 घंटे के अंदर ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों ने पूछताछ में पुलिस को बताया गया कि हम सब सुमित और उसके अन्य तीन साथियों के साथ बैठे हुए थे. मैच के दौरान नो बॉल को लेकर बहस और विवाद बढ़ गया. इसके बाद हम सभी ने सुमित और उसके साथियों के साथ मारपीट की. सुमित नाला फांदने की कोशिश कर रहा था. इस दौरान पत्थर मार दिया. इससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया और नाले के पास ही गिर गया. यह देखकर हम सभी वहां से भाग गए थे.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT