मुंबई से कौशांबी आकर भतीजे ने कर दी चाची की हत्या, महिला के इस कदम से नाराज था युवक

अखिलेश कुमार

ADVERTISEMENT

Kaushambi Crime News
Kaushambi Crime News
social share
google news

Kaushambi Crime News: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. आपको बता दें कि यहां एक युवक ने अपनी चाची की कथित तौर पर हत्या कर दी, जिससे इलाके में सनसनी फैल गई है. बता दें कि वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक खुद धारदार हथियार लेकर थाना पहुंचा, जिसे देख पुलिस सन्न रह गई. पुलिस ने तत्काल आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की, तो जो सामने आया उससे महकमे में हड़कंप मच गया. आरोप है कि मृतका आरोपी की बहन की लव मैरिज शादी कराना चाहती थी. जा इस बात की जानकारी आरोपी को हुई तो उसने गुस्से में आकर वारदात को अंजाम दे दिया. पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कराया है.

क्या है पूरा मामला? 

बता दें कि घटना चरवा थाना क्षेत्र के समसपुर गांव की है. बताया जा रहा है कि आरोपी मनफूल की बहन प्रयागराज के एक युवक से प्यार करती थी. मृतका संगीता देवी (30) अपने मोबाइल से लड़की की लड़के से बात करवाती थी. इतना ही नहीं चाची ने परिवार में बातचीत कर भतीजी की शादी प्रेमी से तय करवा दी. कुछ ही दिन बाद उसकी शादी होने वाली थी. इसी बात से आरोपी भतीजा नाराज रहता था. 

 

 

आरोपी मनफूल गौतम हालिया मुंबई से वापस आया था. रविवार को लगभग शाम 5 बजे के आसपास चाची घर के बाहर मवेशियों के लिए चारा काट रही थी. तभी भतीजा मनफूल आया और शादी को लेकर बहस शुरू हो गई. मगर कुछ देर बाद बहस ज्यादा ही बढ़ गई, तभी आरोपी ने धारदार हथियार से चाची संगीता देवी की गर्दन पर कई वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया. 

बताया जा रहा है कि हत्याकांड को अंजाम देकर आरोपी हथियार के साथ थाने पहुंचा. खून से सना हथियार देखकर पुलिस दंग रह गई. आरोपी के बताए स्थान पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और लिखा पढ़ी कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. हत्याकांड से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है. घटना की जानकारी मिलते ही एसपी बृजेश कुमार श्रीवास्तव मौके पर पहुंच आसपास लोगों से पूछताछ की है.

 

 

पुलिस ने ये बताया

DSP (चायल) मनोज रघुवंशी ने बताया कि 'चरवा थाना के समसपुर गांव में संगीता देवी की हत्या उनके भतीजे ने कर दी है. आरोपी मुंबई से आया हुआ था. इस संबध में विधिक कार्रवाई की जा रही है.'

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT