गर्लफ्रेंड तक की जानकारी है पुलिस के पास फिर भी गिरफ्त से दूर है गुड्डू बमबाज, अजब है कहानी

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Guddu Bambaz News: प्रयागराज के चर्चित उमेश पाल हत्याकांड के बाद से गुड्डू मुस्लिम उर्फ गुड्डू बमबाज नामक अपराधी UPSTF के लिए पहेली बन गया है. UPSTF की कई टीमें लगातार गुड्डू की तलाश में हैं, लेकिन वह हर बार पुलिस को चकमा देकर फरार हो जा रहा है. भले ही UPSTF गुड्डू को पकड़ने में नाकाम है, मगर उसकी एक-एक डिटेल यहां तक की उसकी गर्ल फ्रेंडतक की जानकारी पुलिस ने जारी कर दी है. पुलिस के अनुसार चांदनी नामक महिला गुड्डू की कथित पत्नी है, जबकि चांदनी की बहन सबीना और सीमा सिद्दीकी नामक महिलाएं गुड्डू की गर्ल फ्रेंड्स हैं.

पुलिस ने गुड्डू के बारे में ये बताया

पुलिस के अनुसार, गुड्डू के पिता शफीक सुल्तानपुर जिले के मूल निवासी थे. शफीक अपने पिता की मौत के बाद प्रयागराज (तब इलाहाबाद) चले आए थे. पुलिस ने बताया कि गुड्डू बचपन से ही चोरी और बदमाशी करता था और उसका अपराध की तरफ रुझान बढ़ने लगा था. पुलिस की दस्तक बार-बार होने के बाद उसके घरवालों ने उसे संपत्ति से बेदखल कर दिया था.

ऐसे आया था गुड्डू अतीक के संपर्क में

पुलिस के मुताबिक, गुड्डू एक अच्छा शूटर था और आपराधिक प्रवृति का होने के कारण धीरे-धीरे माफिया अतीक अहमद के संपर्क में आकर चकिया के रहने वाले अब्दुल रहमान उर्फ बल्लू की पत्नी चांदनी के साथ रहने लगा था. इस दौरान गुड्डू ने चांदनी के एक लड़के को मटन-चिकन की दुकान भी खुलवा दी थी.

कैसा है गुड्डू का हुलिया?

पुलिस के अनुसार, गुड्डू का जन्म 25 फरवरी, 1975 को हुआ था. उसका दोहरा मजबूत जिस्म है, रंग सांवला और चेहरा गोल है. उसकी लंबाई 5 फिट 5 इंच है.

क्या है गुड्डे के अपराध करने का तरीका?

पुलिस ने बताया कि आपराधिक प्रवृति का होने के कारण अपने विश्वास पात्र सहयोगियों के सहयोग से गैर लाइसेंसी असलहों और बमों को जमा कर नृशंस हत्याएं जैसी घटना करता है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT