रायबरेली के शोभित कौशल का दुकान पर बैठे कर लिया अपहरण और फिर दी दर्दनाक मौत, पुलिस भी सन्न

शैलेंद्र प्रताप सिंह

ADVERTISEMENT

Raebareli
Raebareli
social share
google news

UP News: उत्तर प्रदेश के रायबरेली से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां कारोबारी के बेटे को अगवा करके उसकी हत्या कर दी गई है. मामला सामने आने के बाद व्यापारियों में गुस्सा है और उन्होंने लखनऊ-प्रयागराज मार्ग पर जाम लगा दिया है.

व्यापारियों का कहना है कि अगर पुलिस ने समय रहते कार्रवाई की होती तो शोभित जिंदा होता. इस हत्याकांड से पुलिस में हड़कंप मच गया है. युवक को दर्दनाक मौत दी गई है. उसका शव खेत में पड़ा मिला है. फिलहाल पुलिस ने मामले में 2 लोगों को हिरासत में लिया है.

सिर्फ 20 साल का था शोभित 

ये पूरा मामला ऊंचाहार कस्बे से सामने आया है. यहां संचालित मां ज्वेलर्स नाम की अपनी दुकान पर 20 साल का शोभित कौशल बैठा था. तभी दो युवक आए और उसे अपने साथ बाइक पर ले गए. थोड़ी देर बाद अगवा करने वाले युवकों में से एक युवक बाइक लेकर वापस आया और दुकान की तिजोरी खोलने की कोशिश करने लगा.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मिली जानकारी के मुताबिक, उसी दौरान शोभित के पिता दुकान पर आ गए और धर्मेंद्र पासी नाम के उस युवक को दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया. पीड़ित परिवार और कारोबारियों का आरोप है कि ऊंचाहार पुलिस ने इस मामले में घोर लापरवाही करते हुए न तो धर्मेंद्र से पूछताछ की और न ही शोभित को खोजने की कोशिश की. 

बता दें कि 12 घंटे बाद जब खुद सीओ मौके पर पहुंचे तो पुलिस ऐक्टिव हुई. मगर तब तक शोभित की लाश पुलिस को सरपतहा पुल के बार बरामद हो गई. बेटे की मौत से परिवार में हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. युवक को दर्दनाक तरीके से मारा गया है.

ADVERTISEMENT

पुलिस ने ये बताया

इस पूरे मामले पर संजीव सिन्हा (अपर पुलिस अधीक्षक रायबरेली) ने बताया, अपहरण की सूचना मिली थी. पुलिस तलाशी अभियान में लगी हुई थी और केस भी दर्ज था. आज सुबह शव बरामद हुआ है. दो आरोपियों कीा गिरफ्तारी हो चुकी है. पूछताछ की जा रही है. मामले की गंभीरता के साथ जांच जारी है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT