टाटा स्टील के सेल्स हेड की हत्या से गाजियाबाद में हड़कंप, आखिरी बार घर कॉल कर ये कहा था

मयंक गौड़

ADVERTISEMENT

Ghaziabad
Ghaziabad, Ghaziabad News, Ghaziabad Crime, Crime News, UP News, Ghaziabad Crime, UP Crime
social share
google news

Ghaziabad News: गाजियाबाद से चौंका देने वाला मामला सामने आया है. यहां शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र में टाटा स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया के नेशनल बिजनेस हेड विनय त्यागी की हत्या कर दी गई है. मृतक की हत्या करके शव को साहिबाबाद क्षेत्र के राजेंद्र नगर इलाके के खेतान पब्लिक स्कूल के पास नाले में डाल दिया गया. बीती रात परिजनों को खुद विनय त्यागी का शव मिला. 

बताया जा रहा है कि शव पर चाकुओं के कई हमलों के निशान हैं. माना जा रहा है कि हत्यारे ने चाकुओं से वार करके विनय त्यागी की हत्या कर दी. आपको बता दें कि जैसे ही परिजनों को मामले की जानकारी मिली, वह विनय को अस्पताल भी लेकर गए. मगर वहां डॉक्टरों ने उन्हें देखते ही मृत घोषित कर दिया. मामले की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली, हड़कंप मच गया. पुलिस ने फौरन मामले की जांच शुरू कर दी और मामले के खुलासे के लिए 3 टीमों का भी गठन कर दिया. 

घर पर फोन करके आखिरी बार ये बोला थे विनय

मिली जानकारी के मुताबिक, विनय त्यागी हाल ही में कोलकाता से दिल्ली आए थे. कंपनी ने उनका ट्रांसफर कर दिया था. वह हर रोज दिल्ली ऑफिस से रात 10 बजे घर लौटते थे. इसी दौरान उनकी हत्या कर दी गई.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मृतक विनय के पिता बिशंबर सिंह त्यागी ने बताया, विनय ने रात में फोन कर उसे ले जाने के लिए फोन किया था. मगर कुछ ही देर बाद उसका फोन आया और उसने कहा कि वह खुद ही कुछ देर में घर आ जाएगा. पिता के मुताबिक, काफी देर होने पर भी वह जब घर नहीं आया और उसका मोबाइल बंद आने लगा, तब परिवार वालों ने उसकी तलाश शुरू की.

बता दें कि परिजन देर रात पूरे इलाके में विनय त्यागी को खोजते रहे. तभी परिजनों को नाले में विनय का शव मिला. परिजन फौरन अस्पताल लेकर गए. मगर डॉक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया. बता दें कि मृतक के परिवार को शक है कि जिस समय विनय ने उन्हें फोन किया था, उस समय हत्यारा विनय के पास में ही था. 

ADVERTISEMENT

पुलिस ने क्या बताया

इस पूरे मामले पर एसीपी सिद्धार्थ गौतम ने बताया, मृतक की पहचान विनय त्यागी निवासी राजेन्द्र नगर थाना साहिबाबाद के तौर पर हुई है. मामले की गंभीरता को देखते हुए केस दर्ज कर लिया गया है. घटना के खुलासे के लिए पुलिस की 3 टीमों का गठन कर दिया गया है. बता दें कि मृतक का मोबाइल और पर्स भी गायब है. ऐसे में ये भी शक जताया जा रहा है कि विनय की लूट के बाद हत्या कर दी गई है.
 

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT