आगरा में राशन कार्ड बनवाने के नाम पर चलती कार में महिला से अश्लील हरकत का वीडियो वायरल

अरविंद शर्मा

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में राशन कार्ड बनवाने के नाम पर कथित पूर्व सपा नेता पर महिला से दुष्कर्म करने की वारदात सामने आई है. वारदात से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे अश्लील वीडियो में शख्स और महिला चलती कार में नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

क्या है पूरी घटना?

वायरल वीडियो में ड्राइविंग सीट पर बैठकर कार चला रहा कथित पूर्व सपा नेता नंदकिशोर कश्यप बराबर की सीट पर बैठी महिला के साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करता हुआ नजर आ रहा है. कार में पिछली सीट पर सवार शख्स ने नंदकिशोर कश्यप की हरकतों का वीडियो बनाया. वीडियो बनाने वाले शख्स का चेहरा नजर नहीं आ रहा है. वीडियो कई महीने पुराना बताया जा रहा है.

पुलिस ने सुनाई ये कहानी

एसीपी अछनेरा ने बताया कि वायरल वीडियो पर संज्ञान लिया गया है. वीडियो के बारे में जानकारी की गई तो महिला के बारे में जानकारी मिल गई. पुलिस महिला के पास तक पहुंची. जानकारी की गई तो महिला ने अपनी आपबीती पुलिस को बताई. उसने बताया कि राशन कार्ड बनाने के नाम पर उसका शोषण किया गया. महिला ने पुलिस को पूरी घटना की लिखित शिकायत दी है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

महिला की लिखित शिकायत पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 बलात्कार और आईटी एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस ने छानबीन की और कुछ ही घंटे में आरोपी नंदकिशोर कश्यप को गिरफ्तार कर लिया. एसीपी अछनेरा के मुताबिक घटना की वीडियो पुराना है.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT