गाजीपुर में आधी रात को पति-पत्नी और बेटे की हुई हत्या, छोटा बेटा जब घर आया तो उसने ये देखा

विनय कुमार सिंह

ADVERTISEMENT

Ghazipur News
Ghazipur News
social share
google news

Ghazipur Crime News: गाजीपुर के नंदगंज थाना क्षेत्र के कुसुम्ही कला गांव में ट्रिपल मर्डर की खबर ने सनसनी फैला दे है. यहां 45 वर्षीय रामाशीष बिंद, उनकी पत्नी 40 वर्षीय देवंती बिंद और 20 वर्षीय बेटे आशीष बिंद की गला रेत कर हत्या कर हत्यारे फरार हो गए हैं. घटना की सूचना पर गाजीपुर के एसपी ओमवीर सिंह सहित कई थानों की फोर्स ने मौका का निरीक्षण किया है. इस ट्रिपल मर्डर का खुलासा करने के लिए पुलिस ने टीमें लगा दी हैं.

एसपी ओमवीर सिंह ने कहा प्रथम दृष्टया लग रहा है कि यह सुनियोजित हत्या की गई है. रात डेढ़ से दो बजे के करीब मृतक दंपति के छोटे बेटे ने घटना की जानकारी पुलिस को दी है. वो कहीं गांव में नाच-गाना देखने गया था. रात में जब वह वापस घर आया तो ये घटना हो चुकी थी, उसने अन्य परिजनों और पुलिस को सूचना दी.

 

 

एसपी ने ये बताया 

बताया जा रहा है कि छोटा बेटा गांव में किसी आयोजन में गया था. घर आने के बाद उसी ने सबसे पहले घटना को देखा और ग्रामवासियों समेत पुलिस को फोन किया. वहीं एसपी ओमवीर सिंह ने घटना की खुलासा करने के लिए टीम गठित कर दी हैं. तीनों डेड बॉडी को मोर्चरी में भेज दिया गया है. एसपी ने कहा है कि लॉ & ऑर्डर की फिलहाल कोई दिक्कत नहीं है. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT