‘पीएम मोदी ने सूर्य देवता को शांत…’, वोटिंग के बाद गोरखपुर प्रत्याशी रवि किशन ने गजब कह डाला

रवि गुप्ता

ADVERTISEMENT

Ravi Kishan
Ravi Kishan
social share
google news

Gorakhpur 7th Phase Voting: आज यूपी की 13 लोकसभा सीटों पर लोकसभा चुनाव के आखिरी यानी सातवें चरण की वोटिंग हो रही है. सुबह से ही यूपी के महाराजगंज, गोरखपुर, कुशीनगर, देवरिया, बांसगांव  घोसी, सलेमपुर, बलिया, गाजीपुर, चंदौली, वाराणसी, मिर्जापुर और रॉबर्ट्सगंज लोकसभा सीट पर मतदाता वोटिंग सेंटर के बाहर लाइनों में लग गए हैं.

बता दें कि उत्तर प्रदेश की गोरखपुर लोकसभा सीट पर भी वोटिंग हो रही है और ये सीट यूपी की हॉट सीट बनी हुई है. गोरखपुर खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का गढ़ है. यहां से भाजपा ने लगातार दूसरी बार रवि किशन को चुनावी मैदान में उतारा है.

इसी बीच वोटिंग के बाद रवि किशन ने कुछ ऐसा कहा, जो अब चर्चाओं में आ गया. वोटिंग के बाद रवि किशन ने कहा, प्रधानमंत्री साधना में बैठे हैं और सूर्य देवता को शांत कर दिया है. ये ऐतिहासिक है. भीषण गर्मी में आज हवा चल रही है. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

ये राम राज्य का संकेत

रवि किशन ने आगे कहा, ये राज राज्य का बहुत ही बड़ा संकेत है. तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विराट रूप में आ रहे हैं और भारत अब सोने की चिड़िया बनेगा. उन्होंने आगे कहा कि आज गोरखपुर में ऐतिहासिक वोटिंग होगी.

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कन्याकुमारी में 45 घंटे की साधना में बैठे हैं. पीएम मोदी कन्याकुमारी के विवेकानंद रॉक मेमोरियल में 45 घंटे की साधना में जुटे हैं. इस दौरान पीएम मोदी द्वारा ओमकार का जप किया जा रहा है और वह एकांतवास में बैठे हैं. रवि किशन का ये बयान पीएम मोदी के इसी एकांतवास को लेकर आया है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT