अयोध्या क्यों हारी बीजेपी...सपा सांसद अफजाल अंसारी ने बता दिया बड़ा कारण

संतोष सिंह

ADVERTISEMENT

सपा सांसद अफजाल अंसारी
सपा सांसद अफजाल अंसारी
social share
google news

Uttar Pradesh News : लोकसभा के चुनाव के नतीजें आने के बाद उत्तर प्रदेश की राजनीति में काफी हलचल देखने को मिल रही है. सत्ताधारी पार्टी हो या विपक्षी दल इनकी आपसी वार-पलटवार जारी है. इसी बीच गाजीपुर से लोकसभा सांसद अफजाल अंसारी ने बीजेपी को घेरते हुए एक बड़ा बयान दे दिया है. 

इसलिए अयोध्या हारी बीजेपी?

यूपी तक से बात करते हुए गाजीपुर के सांसद अफजाल अंसारी ने अयोध्या में बीजेपी की हार पर कहा कि, 'अयोध्या में तो बीजेपी खुद भगवान की मर्जी से हारी. हजारों करोड़ रूपया बैंक से लोन ले लिया गया और दिवाला पीट गया. अयोध्या का विकास अपनी जगह पर ठप हो गया है.' इसके पीछे की वजह बताते हुए कहा कि, भगवान की मर्जी  है. क्योकि अगर भगवान की मर्जी होती तो इनके मुंह में चंदन लगा होता कालिख नहीं लगी होती. सारे संसार में सबसे बड़ी पार्टी जो जय श्री राम का नारा देने वाली पार्टी है, भगवान राम का मंदिर जो सर्वोच्च न्यायालय के आदेश पर बना जो करोड़ों लोगों के आस्था के प्रतीक हैं. पर निर्माण का श्रेय खुद बीजेपी ने ले लिया है.  आप भगवान को बैठा रहे हो. क्या आप शंकराचार्य हो. जब चारों पीठों के शंकराचार्यों ने मना किया कि अधूरे मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा नहीं हो सकता फिर बीजेपी वालों ने भगवान को बैठा दिया.'

अफजाल अंसारी ने कही ये बात

वहीं शंकराचार्यों के बारे में बात करते हुए कहा कि, 'शंकराचार्यों ने बीजेपी को श्राप दे दिया है. बीजेपी शंकराचार्यों के श्राप की वजह से हारी है. ये भगवान के कोप है कि चित्रकुट भी हार गए.' सपा सांसद ने आगे कहा कि, ये अजीब तरीका है. हर काम को बीजेपी की सरकार प्राइवेट कर रहें हैं और प्राइवेट का पैसा सरकार के खजाने से दिया जा रहा है. साथ ही अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के ऊपर सवाल उठाते हुए अफजाल अंसारी ने कहा कि राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम कराने के बाद तमाम लंबी-चौड़ी कागजी योजनाएं बनाकर के प्रस्तुत की गयी. बीजेपी सरकार कहती है कि कई कंपनियों को ऑफर दे दिया गया है, तो तीर्थ यात्रियों का लेकर जाइए अयोध्या.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT