मच्छर और माफिया का यूं जिक्र करते हुए अमित शाह सीएम योगी को लेकर ये सब क्या बोल गए

यूपी तक

ADVERTISEMENT

Amit Shah, Yogi Adityanath
Amit Shah, Yogi Adityanath, CM Yogi Adityanath, CM Yogi, Deoria, Maharajganj, Lok Sabha Chunav, Lok Sabha Chunav 2024, UP Lok Sabha Chunav, UP News, UP Politics
social share
google news

UP News: लोकसभा चुनावों के आखिरी चरण का मतदान 1 जून के दिन होना है. इस चरण में उत्तर प्रदेश की 14 लोकसभा सीटों पर वोटिंग होगी. अब भारतीय जनता पार्टी इन सीटों पर कब्जा जमाने के लिए अपनी ताकत झोंक रहे हैं. इसी बीच अब खुद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह चुनावी मैदान में उतर चुके हैं और सपा-कांग्रेस पर चुन-चुनकर सियासी वार कर रहे हैं.

इसी बीच देवरिया में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने चुनावी जनसभा के दौरान कुछ ऐसा कहा, जो काफी ज्यादा चर्चाओं में आ गया. दरअसल अमित शाह ने मच्छर और माफिया का जिक्र करते हुए योगी सरकार की तारीफ कर दी. अमित शाह ने कहा कि एक समय था जब पूरा उत्तर प्रदेश माफिया और मच्छरों से घिरा हुआ था. मगर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश से मच्छर और माफिया दोनों का सफाया कर दिया. 

सीएम योगी का एक स्टाइल है- अमित शाह

चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा, योगी आदित्यनाथ ने स्वच्छता करके मच्छर को समाप्त कर दिया. ये उनका अपना स्टाइल है. इसी से उन्होंने यहां से माफियाओं को भी खत्म कर दिया, उन्हें समाप्त कर दिया. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

हार पर फिर याद आएगी EVM- अमित शाह

बता दें कि देवरिया के बाद अमित शाह ने महराजगंज लोकसभा सीट पर भी चुनावी जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने यहां कांग्रेस समेत विपक्षी दलों पर खूब निशाना साधा. उन्होंने विपक्षी दलों पर तंज कसते हुए कहा, ये लोग लोकसभा चुनावों में हार के बाद अपनी हार का सारा ठीकरा फिर से EVM मशीन पर फोड़ने जा रहे हैं. ये इन्होंने तय कर लिया है.

अमित शाह ने आगे कहा, 4 जून के दिन ये दोनों शहजादे (अखिलेश यादव-राहुल गांधी) दिन में मीडिया से बात करेंगे और फिर से एक बार अपनी हार का सारा दोष ईवीएम पर डालेंगे. ये बोंलेगे कि मशीन थी, इसलिए ये हार गए.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT