Axis My India Exit Poll Result for Ghazipur: गाजीपुर सीट का एग्जिट पोल, अफजाल अंसारी का क्या हुआ?

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Axis My India Ghazipur Exit Poll: देशभर में लोकसभा चुनाव समाप्त हो चुके हैं. चुनाव समाप्त होते ही सबकी निगाहें उत्तर प्रदेश की हॉट सीटों में से एक गाजीपुर लोकसभा सीट पर भी है. बता दें कि गाजीपुर सीट को लेकर एक्जिट पोल सामने आ चुके हैं. इस चुनाव में मुख्तार अंसारी के बड़े भाई अफजाल अंसारी को इंडिया गठबंधन ने अपना प्रत्याशी बनाया है. वहीं बीजेपी ने पारस नाथ राय को मैदान में उतारा है. वहीं बसपा ने उमेश सिंह को उम्मीदवार बनाया है. ऐसे में एक्जिट पोल के जरिए ये जानने की कोशिश करते हैं कि क्या इस बार बीजेपी प्रत्याशी पारस नाथ राय सपा प्रत्याशी अफजाल अंसारी को हराने में कामयाब हो पाएंगे या नहीं?

इससे पहले यूपी Tak ने गाजीपुर के स्थानीय पत्रकारों से बात कर Ghazipur seat का उनका एग्जिट पोल जानना चाहा. पत्रकारों का एग्जिट पोल आप यहां क्लिक कर देख सकते हैं.

गाजीपुर लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी ने अफजाल अंसारी को चुनावी मैदान में उतारा. भाजपा ने यहां से पारसनाथ राय को अपना उम्मीदवार बनाया. बसपा की तरफ से उमेश सिंह को टिकट दिया गया. एग्जिट पोल की माने तो इस सीट पर भाजपा और सपा के बीच कड़ा मुकाबला है. इस सीट पर सपा अधिक मजबूत दिखाई दे रही है. मगर ये सीट किसी भी पाले में जा सकती है.

 

2019 में कैसे थे नतीजे

 पत्रकारों का क्या है गाजीपुर सीट को लेकर आकलन? नीचे शेयर किए गए वीडियो में देखें: 

 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT