पत्नी से जुड़ा मामला पड़ा भारी, सस्पेंड हुए IPS अंकित मित्तल, जानिए इनकी कहानी

ADVERTISEMENT

IPS Ankit Goyal
IPS Ankit Goyal
social share
google news

UP News: लखनऊ से बड़ी खबर सामने आ रही है. 2014 बैंच के आईपीएस अंकित मित्तल के खिलाफ शासन ने कार्रवाई की है. शासन ने आईपीएस अंकित गोलय को सस्पेंड कर दिया है. बता दें कि अपनी पत्नी के साथ बदसलूकी के आरोप में शासन की तरफ से आईपीएस अंकित गोयल के खिलाफ ये कार्रवाई की गई है.

आपको बता दें कि अंकित गोयल साल 2014 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं. मिली जानकारी के मुताबिक, उनकी पत्नी ने उनके ऊपर बदसलूकी करने के सनसनीखेज आरोप लगाए थे. इन आरोपों की जांच भी की जा रही थी. जांच के आधार पर ही आईपीएस अंकित गोयल के खिलाफ ये कार्रवाई की गई है.

पत्नी ने की थी आईपीएस पति की शिकायत

बता दें कि आईपीएस अंकित मित्तल की पत्नी ने अपने पति के ऊपर बदसलूकी करने का आरोप लगाया था. इन आरोपों के बाद अंकित मित्तल को गोंडा एसपी के पद से हटा दिया गया था. मामले की जांच डीजी ट्रैनिंग को दे दी गई थी. तभी से इस मामले की जांच चल रही थी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बताया जा रहा है कि डीजी ट्रेनिंग की जांच रिपोर्ट के बाद ही शासन ने आईपीएस अंकित मित्तल के खिलाफ ये एक्शन लिया है. जांच रिपोर्ट के बाद ही आईपीएस अंकित मित्तल को सस्पेंड किया गया है. आपको ये भी बता दें कि आईपीएस अंकित मित्तल की पत्नी रिटायर्ड डीजी गोपाल गुप्ता की बेटी हैं. बताया ये भी जा रहा है कि पत्नी-पति के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था.

(ये खबर अपडेट की जा रही है)
 

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT