Kannauj Chunav: बिना नकाब उतरवाए वोटिंग, गुंडई... कन्नौज सांसद सुब्रत पाठक ने शिकायतों की झड़ी लगाई

यूपी तक

ADVERTISEMENT

Kannauj Lok Sabha Election Voting
Kannauj Lok Sabha Election Voting
social share
google news

Kannauj Lok Sabha Election Voting: कन्नौज लोकसभा सीट से खुद समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव चुनावी रण में उतरे हुए हैं. दूसरी तरफ भाजपा के सुब्रत पाठक भी पूरी तरह से डटे हुए हैं. इस बीच आज कन्नौज में मतदान हो रहा है. अब इसको लेकर सुब्रत पाठक ने शिकायतों की झड़ी चुनाव आयोग और प्रशासन से लगा दी है.

दरअसल कन्नौज से सांसद और भाजपा उम्मीदवार सुब्रत पाठक ने आरोप लगाया है कि महिलाओं का बिना नकाब उतरवाए उन्हें बूथ पर वोटिंग करने दिया जा रहा है. इसी के साथ उन्होंने आरोप लगाया है कि बुजुर्ग महिलाओं से भी जबरन समाजवादी पार्टी के पक्ष में वोट डलवाएं जा रहे हैं. 

सुब्रत पाठक ने क्या-क्या कहा

सोशल मीडिया X पर कन्नौज लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी सुब्रत पाठक ने लिखा, विधानसभा कन्नौज अन्तर्गत एस.डी.जी इंटर कॉलेज बूथ संख्या 288 में फ़र्ज़ी वोटिंग की मंशा से महिलाओं से बिना नक़ाब उतरवाए मतदान करवाया जा रहा है.  अधिकारीगण उपरोक्त मामले को अपने संज्ञान में लेकर त्वरित कार्यवाही करें.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

विधानसभा कन्नौज अन्तर्गत एस.डी.जी इंटर कॉलेज बूथ संख्या 288 में फ़र्ज़ी वोटिंग की मंशा से महिलाओं से बिना नक़ाब उतरवाए मतदान करवाया जा रहा है।
अधिकारीगण उपरोक्त मामले को अपने संज्ञान में लेकर त्वरित कार्यवाही करें।
@ECISVEEP @ceoup @dm_kannauj pic.twitter.com/w88ToeiEFj

— Subrat Pathak (Modi ka parivar) (@SubratPathak12) May 13, 2024 ">

ADVERTISEMENT

इसके बाद उन्होंने फिर शिकायत करते हुए ट्वीट किया, ‘विधानसभा बिद्यूना ग्राम उपरेंगा अंतर्गत बूथ संख्या 346 में वृद्ध महिलाओं से जबरन सपा के पक्ष में वोट डलवाये जा रहे हैं.

इसके साथ ही उन्होंने फिर शिकायत करते हुए लिखा, विधानसभा तिर्वा ग्राम उमरन अन्तर्गत बूथ संख्या 436 एवं 438 में सपा के लोग गुंडई कर रहे हैं। बूथ उमरन में प्रशासन द्वारा उन सपा के लोगों की मदद की जा रही है. फिलहाल सुब्रत पाठक ने चुनाव आयोग और प्रशासन से शिकायतों की झड़ी लगा दी है. अब देखना ये होगा कि चुनाव आयोग और प्रशासन, उनकी शिकायतों पर क्या एक्शन लेते हैं.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT