Kannauj Chunav: कन्नौज में वोटिंग के बीच आया बिच्छू गैंग! BSP का दावा- ये दलितों को रोक रहे

यूपी तक

ADVERTISEMENT

Kannauj Lok Sabha Election
Kannauj Lok Sabha Election
social share
google news

Kannauj Lok Sabha Election Voting: उत्तर प्रदेश की कन्नौज लोकसभा सीट यूपी की हॉट सीट बनी हुई है. यहां से खुद समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव चुनावी मैदान में उतरे हैं. आज चौथे चरण की वोटिंग में कन्नौज लोकसभा सीट पर भी मतदान हो रहा है. इसी बीच कन्नौज से बड़ी खबर सामने आ रही है.

कन्नौज से बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार इमरान बिन जफर ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने दलितों को वोट देने से रोकने का आरोप लगाया है. बसपा उम्मीदवार का आरोप है कि बिच्छू गैंग दलितों को वोट नहीं डालने दे रहा है. बसपा प्रत्याशी का कहना है कि भाजपा ने ही ये बिच्छू गैंग बनाया है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

कन्नौज में वोटिंग के बीच आया बिच्छू गैंग का नाम

कन्नौज से बसपा प्रत्याशी इमरान बिन जफर ने कहा है कि कन्नौज के गुरसहायगंज के खांड़ेदेवर बूथ पर दलितों को वोट डालने से रोका जा रहा है. यहां बिच्छू गैंग के लोग बूथ से 100 मीटर दूर खड़े हैं और दलितों को रोक रहे हैं. वह कह रहे हैं कि अगर भाजपा को वोट दोगे तभी बूथ पर जाने दिया जाएगा.

बसपा उम्मीदवार का कहना है कि ये बिच्छू गैंग भाजपा का गैंग है. इस गैंग के 13 से 15 लोग वहां खड़े हैं और दलितों को वोट डालने से रोक रहे हैं. बसपा प्रत्याशी की माने तो उन्होंने मामले की पुलिस से शिकायत की है. पुलिस अधिकारियों ने वहां भारी पुलिस फोर्स भी भेज दी है. 
 

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT