वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने जा रहे श्याम रंगीला का पर्चा हुआ खारिज, सामने आई ये बड़ी वजह

रोशन जायसवाल

ADVERTISEMENT

Shyam Rangeela
Shyam Rangeela
social share
google news

Varanasi News : मशहूर कॉमेडियन और यूट्यूबर  श्याम रंगीला का पर्चा खारिज हो गया है. श्याम रंगीला  ने वाराणसी लोकसभा क्षेत्र से एक निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में मंगलवार को अपना नामांकन किया था.  जानकारी के मुताबिक शपथपत्र न देने के कारण श्याम रंगीला का नामांकन खारिज हुआ है.  श्याम रंगीला, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ सियासी मैदान में निर्दलीय उतरे थे. 

बता दें कि कॉमेडियन ने मंगलवार सुबह सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर एक वीडियो साझा करते हुए दावा करते हुए कहा था कि मेरे पास चुनाव में नामांकन करने के नियम अनुसार सारे डॉक्यूमेंट हैं, लेकिन नामांकन नहीं करने दे रहे हैं. वहीं शाम होते-होते श्याम रंगीला ने फिर एक्स पर पोस्ट करते हुए जानकारी दी कि उन्होंने नामांकन कर दिया है. वहीं अब खबर आ रही है कि श्याम रंगीला का पर्चा ही खारिज हो गया है. 

वहीं कुछ दिनों पहले पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने का एलान करते हुए श्याम ने कहा था कि, वह वाराणसी में चुनाव लड़ने के लिए श्रीगंगानगर से कोई टीम नहीं लेकर जा रहा रहे. उन्होंने कहा, 'सारी टीम वाराणसी की जनता के बीच में से ही तैयार करूंगा. वाराणसी से बहुत लोगो के फोन कॉल मेरे पास आ रहे हैं, वे सभी मेरे साथ जुड़ने के लिए तैयार हैं. हार जीत एक अलग मसला है, लेकिन प्रधानमंत्री के सामने चुनाव हर हाल में लडूंगा. मैं फेमस होने के लिए चुनाव नहीं लड़ रहा, जनता के बीच पहले से ही बहुत फेमस हूं.' स्टैंड अप कॉमेडियन और यूट्यूबर श्याम रंगीला राजस्थान से हैं. वह पीएम नरेंद्र मोदी की मिमिक्री करके फेमस हुए थे.
 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT