किस घटना के विरोध में अयोध्या जिले की सभी वाइन शॉप को रखा गया बंद? जानिए शराबियों की ये हरकत

बनबीर सिंह

ADVERTISEMENT

Ayodhya
Ayodhya
social share
google news

UP News: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में शराब को लेकर भारी हंगामा हो गया. यहां रात के समय कुछ युवक शराब के लिए अंग्रेजी शराब की दुकान के सेल्समैन से ही भीड़ गए. अब इस पूरे मामले की वीडियो वायरल हो रही है. वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह से शराबी सेल्समैन के कपड़े फाड़ रहे हैं और उसके साथ मारपीट कर रहे हैं. बता दें कि इस घटना के विरोध को लेकर पूरे अयोध्या जिले में शराब की दुकान बंद रखी गई है.

क्या है पूरा मामला?

दरअसल ये पूरा मामला अयोध्या के महाराजगंज थाना क्षेत्र के जगदीशपुर अरवत से सामने आया है. यहां अंग्रेजी शराब की दुकान है. आरोप है कि यहां रात के समय 5 युवक शराब लेने के लिए पहुंचे. इस दौरान उन्होंने सेल्समैन से शराब मांगी और बाद में पैसे देने की बात की. मगर सेल्समैन ने बिना पैसे के शराब देने के मना कर दिया.

ये सुन पांचों युवक भड़क गए. उन्होंने सेल्समैन के साथ बदतमीजी करनी शुरू कर दी. आरोप है कि आरोपियों ने दुकान में भी घुसने की कोशिश की. इस दौरान आरोपियों ने सेल्समैन पर हमला करने की भी कोशिश की. तभी आरोपियों ने दुकान के गेट को भी तोड़ दिया. इसके बाद सभी ने सेल्समैन के साथ खूब मारपीट की और उसके कपड़े भी फाड़ डाले. पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस ने लिया एक्शन

बता दें कि इस घटना के विरोध में जिले भर के शराब व्यापारी आगे आ गए. इसके बाद पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार करके उनके खिलाफ केस दर्ज किया है. फिलहाल ये मामला चर्चाओं में बना हुआ है.

(इस खबर को हमारे साथ इंटर्न कर रही साक्षी वर्मा ने एटिड किया है)

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT