आप भी हैं समोसा लवर तो संभल जाइये, गाजियाबाद के फेसम स्वीट शॉप में मिला ऐसा कुछ कि मचा बवाल

मयंक गौड़

ADVERTISEMENT

samosa (Photo: Representational
samosa
social share
google news

Ghaziabad News : अगर आप समोसा लवर हैं और ऐसा कोई दिन ना हो जिस दिन आए बाहर दुकानों से बने समोसे खाने से ना चुकते हों तो ये खबर आपके लिए किसी झटके से कम नहीं है. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक ऐसी चौंकेने वाली खबर सामने आई, जिसे सुन आप हैरान रह जाएंगे. गाजियाबाद के दिरापुरम थाना क्षेत्र के न्याय खंड इलाके के निवासी अमन कुमार ने एक फेमस मिठाई की दुकान से चार समोसे खरीदे थे. जब उन्होंने इन समोसों को अपने घर पर खाया, तो एक समोसे को तोड़ते ही उसमें मेंढक की टांग जैसी चीज दिखाई दी. इस विचलित करने वाली घटना का वीडियो बनाते हुए अमन ने दुकान पर पहुंचकर हंगामा किया. 

समोसे में निकली मेंढक की टांग

इस हंगामे की सूचना पाकर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और तत्काल कार्यवाही शुरू की. पुलिस ने खाद्य सुरक्षा विभाग को भी सूचित किया. जिसके बाद विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे और दुकान से समोसे के सैंपल ले लिए. विभाग के अधिकारी अरविंद यादव ने बताया कि जांच के बाद उचित कार्यवाही की जाएगी और दुकानदार को नोटिस जारी किया जाएगा.अमन कुमार ने पुलिस को 112 नंबर पर कॉल करके इसकी जानकारी दी. जिससे पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर दुकानदार रामकेश के खिलाफ 151 की कार्रवाई की. घटना ने शहर के स्थानीय निवासियों में एक अलग ही डर पैदा कर दिया है.

सोमेसे से निकली मेंढ़क की टांग

खाद्य सुरक्षा एवं औषधि विभाग के अधिकारी ने बताया कि पकड़े गए सैंपल की जांच रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्यवाही की जाएगी. इस घटना ने मिठाई की दुकान के खिलाफ संदेह खड़ा कर दिया है, और लोगों में भय का माहौल बना दिया है. इस मामले ने खाद्य सुरक्षा को लेकर जागरूकता और सतर्कता बढ़ाने की आवश्यकता को उजागर किया है. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT