नोएडा : पोस्टमार्टम हाउस में लाशों के बीच सफाई कर्मचारी ने महिला के साथ की गंदी हरकत, वीडियो वायरल

भूपेंद्र चौधरी

ADVERTISEMENT

Noida Viral Video
Noida Viral Video
social share
google news

Noida Viral Video : पोस्टमॉर्टम हाउस जहां आम आदमी जाने से भी डरता है वहीं से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है. नोएडा के पोस्टमॉर्टम हाउस से एक कर्मचारी का ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर कई तरह के सवाल उठने लगे हैं. पोस्टमॉर्टम हाउस का जो वीडियो सामने आया है उसमें एक सफाई कर्मचारी महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में दिख रहा है. हैरान करने वाली बात ये है कि वीडियो में स्ट्रेचर पर एक लाश रखी हुई भी दिखती है. 

लाशों के बीच गंदी हरकत

नोएडा के पोस्टमार्टम हाउस का सामने आए वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि वहां डीप फ्रीजर वाले रूम में बाहरी महिला के साथ एक शख्स आपत्तिजनक हालत में लेटा हुआ है. दूसरा व्यक्ति अपने मोबाइल से इसका वीडियो बना रहा है. महिला के साथ लेटा हुआ शख्स अश्लील हरकत कर रहा है.  वीडियो वायरल होने के बाद स्वास्थ्य विभाग पूरे मामले की जांच में जुट गई है तो वही नोएडा पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि एक अन्य आरोपी की तलाश कर रही है.

बाहर से बुलाई गई महिला

दरअसल, एक वीडियो सोशल मीडिया पर गुरुवार सुबह से तेजी से वायरल हो रहा था. जिसमे एक महिला के साथ एक व्यक्ति अश्लील हरकत करता हुआ दिख रहा है. इस दौरान एक शख्स इनका वीडियो अपने मोबाइल फोन के बनाता है. वीडियो सेक्टर-94 स्तिथ पोस्टमार्टम हाउस का है और वीडियो में अश्लील हरकत कर रहा है व्यक्ति पोस्टमार्टम हाउस में ही सफाई का काम करता हैय जानकारी के मुताबिक महिला बाहर की है और उसको पोस्टमार्टम हाउस के बुलाया गया था. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने तुरंत मुकदमा दर्ज कर के एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि पुलिस दूसरे व्यक्ति के तलाश में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

वीडियो वायरल होने के बाद हुआ एक्शन

वही इस तरह पोस्टमार्टम हाउस में अश्लील हरकत के बाद सुरक्षा भी सवालों के घेरे में है. बाहर का कोई व्यक्ति पोस्टमार्टम हाउस के एंट्री कर रहा है. कई शव पोस्टमार्टम हाउस में रखे रहते है उनसे भी छेड़छाड़ की जा सकती है. साथ ही पोस्टमार्टम हाउस के शवों के साथ छेड़छाड़ कर साक्ष्य भी मिटाया जा सकता है. फिलहाल अब इस मामले में स्वास्थ्य विभाग भी जांच कर रहा है.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT