‘सीमा हैदर भारत आकर परेशान है…’ तो क्या इसलिए पाकिस्तानी महिला को मिला फिल्म का ऑफर?

गौरव द्विवेदी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Seema Haider News: इश्क की खातिर पाकिस्तान से अवैध रूप से भारत आईं चार बच्चों की मां सीमा हैदर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. दरअसल, अब जानी फायरफॉक्स प्रोडक्शन हाउस ने ग्रेटर नोएडा पहुंच सीमा हैदर से मुलाकात की है. टीम ने सीमा का ऑडिशन भी लिया है. टीम की ओर से बताया गया है कि सीमा जानी फायरफॉक्स प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनने वाली फिल्म ‘A Tailor Murder Story’ में RAW एजेंट का किरदार निभाती नजर आएंगी. इस बीच टीम यूपी तक ने जानी फायरफॉक्स के मालिक अमित जानी से एक्सक्लूसिव बातचीत की है. अमित जानी हमें वो कारण बताया है जिसके चलते उन्होंने सीमा हैदर को फिल्म में काम करने का ऑफर दिया.

अमित ने कहा, “सीमा हैदर को लेकर हमने सुना कि सचिन के घर में परेशानी है, आर्थिक संकट है. कहा गया कि भाभी अंजू तो पाकिस्तान में खुश है और सीमा हैदर भारत आकर परेशान है. फिर हमने सोचा कि सीमा हैदर की मदद करनी चाहिए. हमने सोचा कि क्राउड फंडिंग करें. लेकिन मुझे लगा कि ऐसे तो कहा जाएगा कि हालात ऐसे हैं भारत में कि चंदा करना पड़ रहा है. फिर मैंने एक दिन सीमा हैदर को टीवी पर देखा कि उसने कहा कि मुझे फिल्मों में जाना है. मैंने उसे देखा तो लगा कि ये तो मेरे फिल्म का कैरेक्टर है.”

अंडरकवर एजेंट बनेंगी सीमा?

उन्होंने आगे कहा, “हमारी पटकथा में सीमा एक अंडरकवर एजेंट है जो पाकिस्तान में भारत के लिए काम कर रही है. हमने सीमा से कहा कि यह तुम्हारा रोल है. हमें पैसा तो देना ही है और एक पैसा तुम्हें भी चला जाएगा.”

फिल्म में IB असर को सतर्क करती नजर आएंगी सीमा!

जानकारी मिली है कि फिल्म में सीमा हैदर का Raw एजेंट के रूप में पाकिस्तान के एक बाजार से दिल्ली में IB अफसर से बात करने का सीना हो सकता है. इसके साथ ही फिल्म में सीमा हैदर ज्ञानवापी मस्जिद के वजूखाने में मिली विवादित आकृति का कोड में जिक्र करके IB अफसर को सतर्क करती हुई भी नजर आ सकती हैं. दरअसल, जानी फॉयरफॉक्स प्रोडक्शन हाउस ने फिल्म के कई संवादों मे से चंद डायलॉगस रिवील किए हैं. खबर है कि इसी सप्ताह मुंबई से आकर फिल्म डायरेक्टर जयंत सिन्हा और भारत सिंह सीमा का डायलॉगस डिलीवरी टेस्ट करेंगे.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT