लखनऊ मोंट फोर्ड स्कूल में कक्षा-3 की छात्रा मानवी के साथ क्या हुआ? जिसकी वजह से हुई उसकी मौत

आशीष श्रीवास्तव

ADVERTISEMENT

Lucknow
Lucknow
social share
google news

UP News: लगातार हार्ट अटैक के मामलों में इजाफा होते हुए दिख रहा है. अब छोटे-छोटे मासूम बच्चे भी हार्ट अटैक का शिकार हो रहे हैं और दुनिया को अलविदा कह रहे हैं. ताजा मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सामने आया है. यहां क्लास-3 में पढ़ने वाली मासूम छात्रा को स्कूल में हार्ट अटैक आ गया और उसकी मौत हो गई.

मासूम को जैसे ही अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया, वैसे ही डॉक्टरों ने उसे देखकर मृत घोषित कर दिया. मृतक मासूम छात्रा के परिजनों ने बताया है कि उनकी बेटी की कुछ समय से तबियत खराब थी.

क्या है पूरा मामला? 

जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के महानगर स्थित मोंट फ़ोर्ड में 9 साल की मानवी सिंह पढ़ती थी. मानवी क्लास-3 की छात्रा थी. मासूम स्कूल में खेल रही थी. तभी अचानक वह बेहोश होकर गिर पड़ी. स्कूल टीचर्स ने उसे फौरन फातिमा अस्पताल में भर्ती करवाया. मगर तब तक मासूम दुनिया को अलविदा कह चुकी थी. डॉक्टरों ने बताया कि हार्ट अटैक की वजह से मासूम की मौत हुई है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

स्कूल की तरफ से ये कहा गया

इस पूरे मामले पर मोंटफोर्ट स्कूल की प्रिंसिपल जीनो अब्राहम ने कहा, बच्ची को फौरन अस्पताल में भर्ती करवाया गया. बच्ची की मौत से हम काफी दुखी हैं. स्कूल में छुट्टी भी रखी गई है. वह पढ़ाई में काफी अच्छी थी. ये घटना काफी दुखद है.

बता दें कि पीड़ित परिवार की तरफ से किसी भी कार्रवाई की मांग नहीं की गई है. दूसरी तरफ पुलिस को भी मामले में अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है. पीड़ित परिवार में मासूम की यूं अचानक मौत से कोहराम मचा हुआ. है. क्षेत्र में इस घटना के बाद सनसनी मच गई है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT