IIT की एसोसिएट प्रोफेसर आयुषी शर्मा का लखनऊ अपने घर में मिला शव, जांच में अभी तक ये पता चला

आशीष श्रीवास्तव

ADVERTISEMENT

Lucknow
Lucknow
social share
google news

UP News: लखनऊ में IIT की महिला एसोसिएट प्रोफेसर ने घर के अंदर कथित आत्महत्या कर ली. पुलिस को महिला के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है. सुसाइड नोट में जिंदगी से परेशान होने की बात लिखी है. पुलिस में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

आईआईटी की प्रोफेसर थीं आयुषी शर्मा

जानकारी के मुताबिक, इंदिरानगर की रहने वालीं आयुषी शर्मा आईआईटी में एसोसिएट प्रोफेसर थीं. उनकी मां का कुछ समय पहले ही निधन हो गया था. घर में वह अपने पिता विनोद शर्मा के साथ रहती थीं. पिता पैरालिसिस से पीड़ित हैं. 

बताया जा रहा है कि आयुषी शर्मा ने शादी नहीं की थीं. परिवार में आयुषी की एक बहन और जीजा थे. दोनों बेंगलुरु में रहते हैं. आयुषी की मौत से फिलहाल परिवार में कोहराम मचा हुआ है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आने का इंतजार है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

अपने कमरे आकर दी जान

दरअसल पड़ोस में रहने वाली अर्चना नाम की युवती ने पुलिस को सूचना दी कि घर का दरवाजा खुला था और आयुषी अपने कमरे में नहीं थी. जब पड़ोसी अर्चना आयुषी की तलाश में उसके कमरे की तरफ गई तो उसने देखा कि आयुषी का शव कमरे के पंखे से लटका पड़ा था.  मौके पर पहुंची पुलिस ने शव के पास से सोसाइड नोट बरामद किया है.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT