28 मौतों के बाद आखिरकार बिजनौर में पकड़ा गया आदमखोर गुलदार, अभी भी दहशत में ग्रामीण, जानें

ऋतिक राजपूत

ADVERTISEMENT

Bijnor
Bijnor
social share
google news

UP News: उत्तर प्रदेश के जिला बिजनौर से एक अच्छी खबर सामने आई है. आदमखोर गुलदार को आखिरकार पकड़ लिया गया है. दरअसल यहां पिछले कई दिनों से हर दिन गुलदार लोगों को अपना शिकार बना रहा था. अभी तक गुलदार के हमले में 28 लोगों की मौत हो चुकी है. मगर अब ये गुलदार पकड़ लिया गया है.

गुलदार को लेकर थी क्षेत्र में दहशत

बता दें कि गुलदार को लेकर क्षेत्र में दहशत थी. ग्रामीणों के अंदर गुलदार को लेकर लगातार दहशत बढ़ती ही जा रही थी. गुलदार के हमले के कारण ग्रामीण इतने परेशान थे कि एक महिला की मौत के बाद ग्रामीणों ने रेलवे ट्रैक पर बैठकर ट्रेन को ही रोक दिया था. इस घटना के बाद वन विभाग और जिला प्रशासन हरकत में आया और गुलदार प्रभावित क्षेत्रों में लगातार गुलदार को पकड़ने के लिए पिंजरे लगाए. अब एक गुलदार वन विभाग के पिंजरे में कैद हो गया है.

एक गुलदार पकड़ा गया

दरअसल जिला बिजनौर के अफजलगढ़ थाना क्षेत्र के गांव राम नगर ( नगीना रेंज ) में  वन विभागके पिंजरे में एक गुलदार आ गया. यहां वन विभाग ने गुलदार को पकड़ने के लिए एक पिंजरा लगाया था. गुलदार इसमें फंस गया. गुलदार के पिंजरे में कैद होने की खबर जैसे ही ग्रामीणों को पता लगी, तभी ग्रामीण जमा होकर गुलदार को देखने के लिए घटनास्थल पर पहुंच गए. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

गुलदार के पकड़े जाने से क्षेत्रीय लोगों में काफी खुशी का माहौल है और कहीं ना कहीं ग्रामीणों के बीच गुलदार का जो खौफ है वह भी काम हुआ है. पकड़े गए गुलदार का रेस्क्यू भी वन विभाग की टीम ने सफलतापूर्वक कर लिया है. 
 

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT