मैनपुरी में महाराणा प्रताप की मूर्ति पर माल्यार्पण कर रहे थे बीजेपी वाले, क्रेन से कांड ही हो गया

पुष्पेंद्र सिंह

ADVERTISEMENT

Mainpuri News
Mainpuri, Mainpuri News, Samajwadi Party, Maharana Pratap, Maharana Pratap Jayanti, BJP, UP News, Viral Video, UP News
social share
google news

UP News: पिछले दिनों मैनपुरी का महाराणा प्रताप चौंक समाजवादी पार्टी और भाजपा के बीच राजनीति युद्ध का केंद्र बन गया था. दरअसर मैनपुरी में सपा मुखिया अखिलेश यादव और डिंपल यादव का रोड शो निकल रहा था. इस दौरान आरोप लगा कि सपा कार्यकर्ताओं ने महाराणा प्रताप की मूर्ति के साथ बदसलूकी की और मूर्ति के साथ तोड़-फोड़ करने की भी कोशिश की. बता दें कि ये मामला सामने आते ही राजपूत-ठाकुर समाज के लोग और भाजपा, समाजवादी पार्टी पर हमलावर हो गए थे.

बता दें कि अब उसी महाराणा प्रताप की मूर्ति को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल आज महाराणा प्रताप जयंती के दिन भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता महाराणा प्रताप की मूर्ति पर माल्यार्पण करने पहुंचे. इस दौरान भाजपा कार्यकर्ता क्रेन के ऊपर चढ़ मूर्ति पर माल्यार्पण करने लगे. मगर तभी क्रेन पलट गई और भाजपा कार्यकर्ता नीचे गिर गए. अब इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

क्रेन पर चढ़कर प्रताप की मूर्ति पर माल्यार्पण करने लगे थे भाजपा कार्यकर्ता

बता दें कि मैनपुरी के महाराणा प्रताप चौंक पर स्थित राणा प्रताप की मूर्ति पर आज भाजपा कार्यकर्ताओं ने माल्यार्पण का कार्यक्रम रखा. इस दौरान भाजपा नेताओं ने क्रेन भी मंगवा ली. उत्साही भाजपा कार्यकर्ता क्रेन पर चढ़ गए और माल्यार्पण की कोशिश करने लगे. मगर तभी क्रेन पलट गई और सभी भाजपा कार्यकर्ता नीचे आ गिरे. बता दें कि अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

अखिलेश का भी आया था महाराणा प्रताप की मूर्ति विवाद पर बयान

आपको बता दें कि सपा मुखिया अखिलेश यादव का भी महाराणा प्रताप की मूर्ति विवाद पर बयान सामने आया था. सपा मुखिया ने भाजपा के आरोपों को झूठा करार देते हुए कहा था कि सपा कार्यकर्ता  महाराणा प्रताप की मूर्ति पर माल्यार्पण कर रहे थे. सपा चीफ अखिलेश ने यहां तक कहा कि सपा सरकार में ही महाराणा प्रताप जयंती पर छुट्टी घोषित की गई थी. सपा और समाजवादी लोग राणा प्रताप का सम्मान करते है.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT