अमरोहा: फेरों के लिए बैठा था तभी आया फोन, ऐसा क्या हुआ? जो दूल्हा दुल्हन को छोड़ फौरन भाग निकला

बीएस आर्य

ADVERTISEMENT

Amroha News
Amroha News
social share
google news

UP News: दूल्हा बारात लेकर दुल्हन के यहां पहुंच गया था. फेरों की तैयारियां की जा रही थीं. तभी दूल्हे के मोबाइल पर एक फोन आया. इस फोन के बाद पूरी शादी में ऐसा हंगामा मचा कि शादी ही टूट गई और ये मामला चर्चाओं में आ गया. दरअसल दुल्हन के प्रेमी ने फेरों से ठीक पहले दूल्हे को फोन किया और उसके मोबाइल पर दुल्हन की आपत्तिजनक फोटो भेज दी.

इसी के साथ प्रेमी ने दूल्हे को उसके और दुल्हन के बीच संबंधों के बारे में भी बता दिया. ये देखने और सुनने के बाद दूल्हे ने शादी से साफ इनकार कर दिया. लोगों ने बीच-बचाव करके शादी करवाने की कोशिश भी की. मगर दूल्हा और दूल्हा पक्ष शादी के लिए तैयार ही नहीं हुआ. अब इस मामले में दुल्हन के पिता ने आरोपी प्रेमी के खिलाफ तहरीर दी है और पुलिस से कार्रवाई की मांग की है.

मंडप पर बैठा था दूल्हा तभी कर दिया फोन

दरअसल ये पूरा मामला अमरोहा जिले से सामने आया है. यहां  आदमपुर थाना इलाके के एक गांव में मंगलवार शाम किसान की बेटी की बारात इसी थाना क्षेत्र के गांव से आई थी. खाना खाने के बाद धूमधाम के साथ बारात चढ़त शुरू हुई. बारात चढ़त के बाद बाकायदा दूल्हे का तिलक किया गया. इसके बाद फेरों की तैयारियां होने लगी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

दूल्हे को मंडप में बैठाया गया. इसी दौरान दूल्हे के मोबाइल पर एक फोन आया. कॉल को दूल्हे ने उठा लिया. दूसरी तरफ से दुल्हन का पूर्व प्रेमी बात कर रहा था. आरोप है कि प्रेमी ने दूल्हे को उसके और युवती के बीच संबंधों के बारे में बता दिया और उसके मोबाइल पर युवती की अश्लील फोटो भी भेज दी. 

‘शादी की तो अंजाम ठीक नहीं होगा’

आरोप है कि इस दौरान प्रेमी ने दूल्हे को धमकी भी दी. आरोपी ने दूल्हे से कहा जिसके साथ तू शादी करने जा रहा है, वह उसकी प्रेमिका है. शादी की तो अंजाम ठीक नहीं होगा. फोटो और ये धमकी सुनने के बाद दूल्हे ने शादी से साफ इनकार कर दिया. मामला सुलझाने के लिए गांव में ही कई घंटे पंचायत चली. मगर बात नहीं बनी. इसके बाद बिना शादी हुए बारात वापस लौट गई. बता दें कि अब दुल्हन और उसके पिता की तरफ से आरोपी दूल्हे के खिलाफ तहरीर दी गई है.

ADVERTISEMENT

पुलिस ने ये बताया

इस पूरे मामले पर थाना अध्यक्ष आदमपुर  शोकेंद्र सिंह ने बताया, शिकायत मिली है. पुलिस ने  आरोपी कमल के खिलाफ बीएनएस की धारा 74, 352, 351(2), 351(4) के तहत केस दर्ज कर लिया है. कार्रवाई की जाएगी.
 

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT