Kannauj Rape Case: नवाब सिंह यादव की बढ़ीं मुश्किलें, पीड़ित लड़की के साथ मैच हुआ DNA सैंपल

यूपी तक

ADVERTISEMENT

 Nawab Singh Yadav Kannauj
Nawab Singh Yadav Kannauj
social share
google news

Kannauj Nawab Singh Yadav :  कन्नौज में समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता और पूर्व ब्लॉक प्रमुख नवाब सिंह यादव को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. फोरेंसिक टेस्ट रिपोर्ट में डीएनए सैंपल मिलने से नवाब सिंह यादव का नाबालिग रेप पीड़िता के साथ बलात्कार की पुष्टि हो गई है. डीएनए सैंपल मैच होने के बाद नवाब सिंह यादव की मुश्किलें और बढ़ गई हैं. 

बता दें कि ये मामला 11 अगस्त की रात का है, जब नवाब सिंह यादव ने नाबालिग लड़की के साथ रेप किया था, पीड़िता ने 112 नंबर डायल कर पुलिस को मदद के लिए बुलाया था. मौके पर 112 और कोतवाली पुलिस टीम पहुंची, जहां पर पीड़िता की बुआ भी मौजूद थी. पुलिस ने बुआ को कस्टडी में लेकर पूछताछ की थी. पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज किया और मेडिकल जांच कराई, जिससे रेप की पुष्टि हुई. पुलिस ने संबंधित धाराओं के आधार पर नवाब सिंह यादव को गिरफ्तार कर लिया.

रेपकांड की दूसरी आरोपी पीड़िता की बुआ है, जो नाबालिग लड़की को लखनऊ से नवाब सिंह यादव के पास उसके कॉलेज में लेकर आई थी. घटना के समय वह कमरे के बाहर मौजूद थी, लेकिन उसने कोई मदद नहीं की. पुलिस ने नवाब सिंह यादव और पीड़िता की बुआ दोनों को अरेस्ट कर लिया है. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस ने दी ये जानकारी

वहीं पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आनंद ने इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि, उपरोक्त मामले में घटना स्थल से फॉरेंसिक एविडेंस कलेक्ट किए गए थे. जिसे जांच के लिए भेजा गया था एफएसएल से रिपोर्ट प्राप्त हो जाने के बाद जिसमें दुष्कर्म किए जाने की बात की पुष्टि हुई है. पुलिस के द्वारा अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT