REEL बनाने के रक्कर में खत्म हो गया पूरा परिवार! रेलवे ट्रैक पर इस हाल में मिले पति-पत्नी और मासूम के शव

अभिषेक वर्मा

ADVERTISEMENT

Lakhimpur Khari News
Lakhimpur Khari News
social share
google news

Lakhimpur Khari News : उत्तर प्रदेश  के लखीमपुर खीरी से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां रील बनाने के चक्कर में एक पूरा परिवार ही खत्म हो गया. बता दें कि खीरी थाना क्षेत्र के ओयल रेलवे स्टेशन के करीब रेलवे ट्रैक पर 2 साल के मासूम बच्चे के साथ पति और पत्नी रील बना रहे थे. उसी दौरान पीछे से आ रही तेज़ रफ़्तार ट्रेन ने जबरदस्त टक्कर मार दी, जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. 

REEL बनाने के रक्कर में खत्म हो गया पूरा परिवार! 

जानकारी के मुताबिक सीतापुर जिले के लहरपुर थाना क्षेत्र के कस्बे का रहने वाला 30 वर्षीय मोहम्मद अहमद अपनी 24 वर्षीय पत्नी नजमीन और 2 साल के मासूम बच्चे अकरम के साथ हरगांव कस्बे में लगे चालीसवें का मेला देखने आया था. मेला देखकर जब वापस ट्रेन पकड़ने के लिए वह ओयल रेलवे स्टेशन की ओर जा रहा था, तभी रेलवे ट्रैक पर बने ब्रिज के पास वह अपनी पत्नी और 2 साल के मासूम बच्चे के साथ सेल्फी और रील बनाने लगा. उसी दौरान पीछे से आ रही तेज़ रफ़्तार ट्रेन ने तीनों लोगों को जबरदस्त टक्कर मार दी. जिसके चलते तीनों की मौके पर ही मौत हो गई.

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया. वहीं मृतक परिवार के सदस्यों को सूचना भेज दी गई है. लखीमपुर खीरी जिले के एडिशनल एसपी ईस्ट पवन गौतम ने बताया कि, 'पति-पत्नी और उनका 2 साल का बच्चा था, जिसकी आज सुबह ट्रेन से कटकर मौत हो गई. यह सीतापुर के थाना लहरपुर के निवासी हैं. यहां हर गांव में मेला देखने आए थे. रेलवे ट्रैक पर पुलिया थी जिस पर यह लोग खड़े होकर रील बना रहे थे. उसी दौरान अचानक ट्रेन आई हादसा हो गया.'

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT