बाराबंकी के इस मौलाना को देख लीजिए…इसके शर्मनाक कांड को जानकर पल-भर के लिए यकीन नहीं होगा

सैयद रेहान मुस्तफा

ADVERTISEMENT

Barabanki
Barabanki
social share
google news

Up News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से चौंका देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक मौलाना ने जो शर्मनाक हरकत की है, उसने सभी को हिला कर रख दिया है. यहां मौलाना ने मासूम बच्ची के साथ अश्लील हरकत करने की कोशिश की है. मौलाना काफी देर तक मासूम के साथ छेड़छाड़ करने लगा.

मौलाना को कोई डर नहीं था. उसने काफी बुरी तरह से बच्ची को प्रताड़ित किया और उसके साथ छेड़खानी करता रहा. मौलाना की इस हरकत से मासूम काफी गुमसुन रहने लगी. इसके बाद मौलाना की इस शर्मनाक गंदी हरकत का पता चला. बता दें कि अब आरोपी मौलाना के खिलाफ केस दर्ज भी कर लिया गया है. पुलिस मौलाना को खोज रही है.

अपने भाई के साथ मौलाना के पास पहुंची थी मासूम

दरअसल ये पूरा मामला बाराबंकी के एक क्षेत्र से सामने आया है. यहां क्लास-5 की छात्रा के भाई की काफी दिनों से तबीयत खराब थी. पास में मौलाना रहता था, जो झाड़-फूंक करके बीमारी ठीक करने का दावा किया करता था. ऐसे में परिवार ने मासूम बच्ची को उसके भाई के साथ मौलाना के पास भेज दिया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मौलाना ने मासूम को देखते ही उसके साथ अश्लील हरकत करनी शुरू कर दी. आरोप है कि मौलाना ने पहले मासूम का हाथ पकड़ा और फिर उसके साथ छेड़खानी की. इसी दौरान मौलाना ने मासूम के साथ अश्लील हरकत भी करनी शुरू कर दी.

गुमसुम रहने लगी मासूम

बताया जा रहा है कि मासूम इस घटना के बाद काफी गुमसुम रहने लगी. उसका खिलखिलाना और परिवार जनों से बात करना भी बंद हो गया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, परिवार ने मासूम से जब बात की तो मौलाना की शर्मनाक हरकत सामने आई. इसके बाद पीड़ित परिवार ने मौलाना के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
 

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT