आगरा में पति को देख गुटखा खाने लगी पत्नी, झगड़े के बाद मामला पहुंचा थाने, पता है फिर क्या हुआ?

अरविंद शर्मा

ADVERTISEMENT

Agra News
Agra News
social share
google news

Agra News : उत्तर प्रदेश के आगरा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, यहां गुटखा खाने की लत की वजह से पति-पत्नी का रिश्ता तलाक के कगार पर पहुंच गया. मामला तब और बिगड़ा जब पत्नी ने पति की जेब से गुटखा चुराकर खाने की आदत नहीं छोड़ी. पति के बार-बार मना करने के बावजूद पत्नी अपनी इस लत से बाज नहीं आई, जिसके चलते दोनों के बीच झगड़े होने लगे.दोनों की शादी 2022 में हुई थी और शुरुआत में वो खुशी-खुशी रह रहे थे, उनके दो बच्चे भी हुए.

पति को देखते-देखते पत्नी को भी लगी गुटखा खाने की लत

बता दें कि  पति एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है और उसे गुटखा खाने की लत है. काम से लौटने के बाद वह घर में गुटखा स्टॉक करके रखता था. पत्नी ने भी शुरुआत में शौक के तौर पर गुटखा खाना शुरू किया, लेकिन धीरे-धीरे यह उसकी लत बन गई.पत्नी के गुटखा खाने की लत से पति हुआ परेशानपत्नी ने पति की जेब से गुटखा निकालकर खाना शुरू कर दिया, जिससे पति परेशान हो गया. दोनों के बीच इस बात को लेकर झगड़ा बढ़ गया और पति ने गुस्से में पत्नी को मायके छोड़ दिया. मायके पहुंचने के बाद पत्नी ने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी.

पुलिस ने इस मामले को परिवार परामर्श केंद्र भेजा. काउंसलिंग के दौरान पति ने कहा कि पत्नी उसकी जेब से गुटखा चुरा लेती है और मना करने पर भी नहीं मानती. वहीं, पत्नी ने बताया कि वह सिर्फ थोड़ा गुटखा निकालकर खा लेती है. काउंसलर डॉ. सतीश खिरवार ने दोनों को गुटखा छोड़ने की सलाह दी और समझाया. अंत में, दोनों ने गुटखा न खाने का वादा किया और समझौता कर लिया. इसके अलावा डॉक्टर सतीश खिरवार ने बताया कि तंबाकू और शराब की लत परिवारों में कलह का सबसे बड़ा कारण बन रहा है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT