मुरादाबाद में बुर्का पहन प्रेमिका से मिलने आए युवक के साथ हो गया ये गजब कांड, लोगों ने कूट दिया

जगत गौतम

ADVERTISEMENT

Moradabad
Moradabad
social share
google news

UP News: आशिकी की हदें पार करने के आपने अक्सर कई किस्से सुने होंगे. कुछ ऐसा ही एक किस्सा उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से सामने आया है. यहां एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने बुर्का पहनकर उसके मोहल्ले में पहुंच गया. लेकिन जब तक प्रेमिका उससे मिलती, आस-पास के लोगों ने ही उसे पकड़ लिया. दरअसल लोगों को बुर्का पहने युवक के चलने के तरीके से शक हो गया. 

इस दौरान लोगों ने उसे रोककर उसका चेहरा खुलवाया तो सभी हैरान रह गए. उनका शक हकीकत में बदल गया. इस दौरान लोगों ने उसे बच्चा चोर समझ लिया और उसकी पिटाई भी कर दी. फिर पता चला कि वह बुर्का पहनकर अपने प्रेमिका से मिलने आया था. 

क्या है पूरा मामला? 

बुर्का पहने शख्स का वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक, ये वीडियो मुरादाबाद के भोजपुर थाना क्षेत्र से सामने आया है. यहां एक युवक बुर्का पहन अपने प्रेमिका से मिलने आ गया. मगर उसकी चाल देखकर लोगों को उसपर शक हो गया. सच्चाई सामने आते ही लोगों ने उसकी पिटाई भी कर दी. अब इसका वीडियो वायरल हो गया है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

युवक के पास तमंचे के आकार का गैस लाइटर भी मिला 

वीडियो में दिख रहा है कि जब लोगो ने युवक की तलाशी ली तो उसके पास से तमंचे की शेप का गैस लाइटर भी मिला. शुरू में तो लोगों ने उसे असली तमंचा समझ लिया और पुलिस को मौके पर बुला लिया. पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया.

पुलिस ने ये बताया

इस पूरे मामले पर थाना प्रभारी भोजपुर ने बताया कि युवक अपनी प्रेमिका से मिलने बुर्के में शनिवार को थाना भोजपुर क्षेत्र में पहुंचा था. इसको लोगों ने पकड़ लिया था. आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है और युवक के पास तमाचे के आकार का गैस लाइटर भी मिला है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT